Ticker

6/recent/ticker-posts

Aligarh Shoot-out योगी पे पड़ रही है भारी, उत्तर प्रदेश की पुलिस .......

कई दिनों गोली मारने का कर रहा था एलान, पुलिस के अलावा पूरे क्षेत्र को था पता। 

आरोपी ने मां - पिता और बेटी को मारी गोली , तीनों की हालत नाजुक परिवार ने छेड़छाड़ का केस नहीं लिया वापस,

 www.6amnewstimes.com 6एएम नेटवर्क, रविंद्र यादव लखनऊ 25/ 12/ 2021 11:25 AM

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के अपराधी शाहिल भारद्वाज उर्फ कान्हा एडीए कालोनी में शुक्रवार देर रात छेड़छाड़ के मुकदमे में वादी परिवार द्वारा फैसला न करने पर पड़ोसी आरोपी ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी। मां-पिता सहित बेटी को गोली लगी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से डाक्टरों ने तीनों को जेएन मेडिकल कालेज के लिए देर रात को ही रेफर कर दिया। फिलहाल तीनों की हालत नाजुक है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी के परिवार के तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

इधर, घायल नाबालिग की तहरीर के आधार पर आरोपी शाहिल और उसकी बहन मिनाक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एडीए कालोनी में बने ईडब्ल्यूएस क्वार्टर में एक नाबालिग अपने परिवार संग रहती है। वाकया 2019 का है। नाबालिग के पड़ोसी ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी थी। 

शाहिल भारद्वाज उर्फ कान्हा पर पीड़िता के पिता की ओर से थाना सासनी गेट में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से आरोपी पीड़ित परिवार पर मुकदमा वापस लेकर समझौते के लिए दवाब बना रहा था। शुक्रवार की शाम को नाबालिग कोचिंग से लौट रही थी। तभी शाहिल ने उसे रास्ते में रोक लिया और समझौता करने क लिए कहा। 

नाबालिग द्वारा मना करने पर उसके साथ अभद्रता कर दी। वह जैसे-तैसे मौके से निकल घर पहुंची और परिवार को पूरा वाकया बताया। बेटी की बात सुन उसके माता और पिता सासनी गेट थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इसकी भनक आरोपी की लग गई। उसने थाने से लौटते ही पीड़ित परिवार के घर में धावा बोल दिया। 

हाथ में तमंचा लेकर घर के भीतर घुसा और गाली-गलौज करने लगा। पीड़ित परिवार ने विरोध किया। इसी दौरान उसने एक के बाद एक कई फायर झोंके, जो कि मां-बेटी और पिता को लग गए। तीनों मौके पर लहुलुहान हो गए। गोलियों की आवाज सुन पड़ोसी सन्नाटे में आ गए। इधर, आरोपी मौके से भाग निकला। 

पड़ोसियों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तीनों घायलों को पहले जिला अस्पताल और फिर वहां से रेफर किए जाने पर जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पुलिस ने देर रात को ही घायल नाबालिग से आरोपी के खिलाफ तहरीर लेकर आरोपी शाहिल और उसकी बहन मिनाक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्षेत्र में रंगबाजी करता है आरोपी, पिछले दिनों ही किया था गोली मारने का एलान

आरोपी शाहिल क्षेत्र में रंगबाजी कर अपना खौफ कायम करने की कोशिश करता है। कई बार इसको लेकर उसका इलाके से लोगों से विवाद भी हुआ है। तमंचे के बल पर वह लोगों को थाने तक नहीं पहुंचने देता। इलाके के लोगों ने बताया कि शाहिल की रंगबाजी से पूरा मोहल्ला परेशान है। 

इधर, जब से छेड़छाड़ के आरोप में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, वह पीड़ित परिवार को कई प्रकार से डरा धमाकर मामले को खत्म कराने की कोशिश में लगा हुआ था। पिछले दिनों ही उसने सरेआम पीड़ित परिवार को गोली मारने की धमकी दी थी। उस वक्त वह नशे में था, तो लोगों ने उसकी बात को अनसुना कर दिया।


छेड़छाड़ की घटना के बाद सहमी बेटी ने छोड़ दिया था स्कूल तक जाना

2019 में छेड़छाड़ की घटना होने के बाद नाबालिग बेटी इतनी सहम गई थी कि उसने आरोपी के डर से स्कूल तक जाना छोड़ दिया था। पिछले कुछ समय से ही वह कोचिंग जाने लगी थी। अकसर परिवार का कोई सदस्य उसके साथ जाता-आता था। 


सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने कहा, 'छेड़छाड़ के पुराने मुकदमे में शाहिल पीड़ित परिवार पर समझौते का दवाब बना रहा था। समझौता न किए जाने की सूरत में उसने मां-बेटी, पिता को गोली मारकर घायल कर दिया। इस मामले में आरोपी और उसकी बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फरारों की तलाश की जा रही है।'






#####  #####   ######   #######  #######

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...