Ticker

6/recent/ticker-posts

6AM PRAYAGRAJ , शिव नरेश यादव के बेटे, बेटियों एवं पत्नी की सामूहिक हत्या या आत्महत्या।



 [ प्रयागराज शिव नरेश यादव के बेटे, बेटियों एवं पत्नी की सामूहिक हत्या या आत्महत्या ]

शिव नरेश यादव के बेटे, बेटियों एवं पत्नी की लाश तालाब में। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर कर रही है जांच। 

6AM NEWS TIMES, सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com 24 :08 :2021, रविन्द्र यादव लखनऊ 9415461079, 



प्रयागराज । रक्षाबंधन के दिन रविवार को सामूहिक हत्या या आत्महत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला एवं तीन बच्चों का शव खदान के तालाब में उतराते मिले हैं। शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है। मायके पक्ष के लोगों ने सास-ससुर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।



सुबह 10 बजे लोगों ने शव उतारते देखा

मामला यमुनापार के लालापुर थाना क्षेत्र के गोल्हैया माइंस की खदान का है। यहां एक तालाब है। इस तालाब में रविवार की सुबह 10 बजे के आसपास बसहाई गांव की रहने वाली शिव नरेश यादव की पत्नी रेनू देवी (30 साल), बेटी कल्पना (15 साल), सरोज उर्फ कल्लू (10) और गोलू (9 साल) की लाश तालाब में उतराती मिली। यह देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकालवाया।


शिव नरेश यादव के बेटे गोलू का शव तालाब से काफी मशक्कत के बाद दो घंटे बाद निकाला जा सका। इस दौरान तालाब के चारों तरफ बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। शिव नरेश नैनी स्थित प्राइवेट कंपनी में काम करता है।


बताया जाता है कि शनिवार रात रेनू का अपने पति शिवनरेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे आहत रेनू अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से बाहर चली गई थी। सुबह परिजनों को जब रेनू और बच्चे नहीं मिले तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह करीब 10 बजे रेनू और बच्चों के मौत की खबर मिली।

लालापुर थानाध्यक्ष मनीष त्रिपाठी कहना है कि घटना के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह समझ में आ रहा है। अगर तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं हत्या तो नहीं है। बाद में उसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। फिलहाल शवों को पोसटमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर ही क्लीयर होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...