राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Jal Shakti Mantri Dr Mahendra Singh

 “योगी सरकार जन-जन के द्वार” के तहत जन समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण को प्राथमिकता। डॉ महेन्द्र सिंह

6AM NEWS TIMES सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com 06 :03:2021 रविन्द्र_यादव लखनऊ।


योगी सरकार पहुॅच रही हैं जन-जन के द्वार ये उदगार प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉ महेन्द्र सिंह ने आज अपने सरकारी आवास 5-ए माल एवेन्यू पर विभिन्न क्षेत्रों से पधारे जनता जनार्दन के समक्ष व्यक्त किये।

कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी की जनता जनार्दन से सीधे संवाद स्थापित करने की जनप्रिय नीति के तहत प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन आकांक्षओं का समादर करते हुए जन समस्याओं के स्वारित निस्तारण की प्रभावी मुहिम चला रखी है। 



इसके अन्तर्गत जनता की शिकायतों का निस्तारण एक निर्धारित समय-सीमा के अन्तर्गत किया जा रहा हैं तथा समय-समय पर उच्च स्तर से इसका अनुश्रवण भी किया जाता है।



जल शक्ति मंत्री ने कहा कि उन्होने अपने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और क्षेंत्र में तैनात अभियन्ताओं को सख्त निर्देष दिये है कि वे स्वंय क्षेत्रों का भ्रमण करें एवं आ रही समस्याओं का निस्तारण मौके पर ही करें। इसके लिये मुख्यालय स्तर पर नियमित अनुश्रवण की व्यवस्था भी सुनिश्चित की गयी हैं। आपने यह भी कहा कि वह भी अपने भ्रमण के दौरान स्वंय जन समास्याओं का मौके पर निस्तारण करते है तथा जनता जनार्दन से यह भी अनुरोध करते है कि यदि निश्चित समय सीमा के अन्तर्गत उनकी समास्या का निराकरण न हो तो वह सीधे उन्हें अवगत कराये ताकि उनके स्तर से प्रभावी कदम उठाया जा सके।  

क्षेत्र से अपनी -अपनी समस्याओं को लेकर पहुॅंचे सम्मानित जन प्रतिनिधियों एवं नागरिको की समास्याओं के त्वारित निस्तारण के लिये उन्होने संबंधित अधिकारियों को फोन पर ही शीघ्रता से समास्याओं को यथाशीघ्र निस्तारण के सख्त निर्देष दिये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें