Ticker

6/recent/ticker-posts

UP_Kanpur_Criminals_Vikas_Dubey ; विकास दुबे की पत्नी और जय बाजपेई के खिलाफ ईडी जांच ठंडे बस्ते में।

 बिकरू कांड के मास्टर माइंड आतंकवादी विकास दुबे की पत्नी एवं सहयोगी जय बाजपेई के खिलाफ ईडी जांच ठंडे बस्ते में ? 

  सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com Ravindra Yadav lucknow 28 :01:2021


बिकरू कांड के मास्टर माइंड विकास दुबे और उसके सहयोगी जय बाजपेई के खिलाफ जांच कर रही ईडी के जांच अधिकारी का ट्रांसफर हो गया है। नए जांच अधिकारी की नियुक्ति न होने से फिलहाल इस मामले में कुछ नहीं हो रहा है।

      गैंगस्टर जय बाजपेई और विकास दुबे (फाइल फोटो) 

एडवोकेट सौरभ भदौरिया को भी सोमवार को ईडी कार्यालय से बैरंग लौटा दिया गया। भदौरिया ने जय की संपत्तियों को लेकर ईडी में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी जांच भी शुरू कर दी गई थी।

इसके बाद वह सोमवार को संपत्ति से जुड़े कुछ और दस्तावेज लेकर ईडी कार्यालय लखनऊ पहुंचे। भदौरिया ने बताया कि वहां से उन्हें यह कहकर वापस कर दिया गया कि इस मामले में जो जांच अधिकारी हैं, उनका दिल्ली तबादला हो गया है। उनकी जगह नए जांच अधिकारी नियुक्त नहीं हो सका है। नए जांच अधिकारी के आने के बाद ही दस्तावेज लिए जा सकेंगे। 

दावा जल्द लगेगी चार्जशीट। 

चौबेपुर में फर्जी शपथपत्र देकर शस्त्र लाइसेंस बनवाने और दूसरी आईडी पर सिम कार्ड इस्तेमाल करने के मामले में दो एफआईआर दर्ज हुई थी। एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों मामलों में जल्द ही चार्जशीट लगा दी जाएगी।

एसआईटी जांच में हुआ था खुलासा। 

बिकरू कांड में एसआईटी जांच में खुलासा हुआ कि जय ने जब अपना शस्त्र लाइसेंस बनवाया था तो उसमें फर्जी शपथ पत्र दाखिल किया था जिसमें आपराधिक इतिहास जय ने छिपाया था। वहीं उसका सिम फेक आईडी पर पाया गया था। एसआईटी ने इन दोनों मामले में एफआईआर की संस्तुति की थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ