Ticker

6/recent/ticker-posts

संदीप कुमार यादव सिपाही की दिन में सगाई, रात तेज रफ्तार ने ले ली जान। Pratapgarh-Road-Accident

 प्रतापगढ़ दर्दनाक हादसा : CM ने जताया शोक; संदीप कुमार यादव सिपाही की दिन में सगाई, रात तेज रफ्तार ने ले ली जान। परिवार के 5 लोगों की एक साथ मौत, 

#6_एएम_न्यूज़_टाइम्स_लखनऊ 9415461079 

     शादी समारोह से लौट रही बोलेरो की पेड़ से टक्कर। 

प्रतापगढ़। बोलेरो की स्पीड इतनी तेज थी ड्राइवर संतुलन खो बैठा और यह पेड़ से टकरा गया । रविवार को दिन में हुई थी सिपाही की सगाई , उसके बाद भाई की सुसराल गया था  एक ही परिवार के थे सभी मृतक , मातम में बदली सगाई की खुशियां उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में रविवार देर रात तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई । हादसे में मऊ जिले में तैनात सिपाही समेत 5 लोगों की मौत हो गई । 

सिपाही की रविवार को दिन में ही सगाई हुई थी । सभी मृतक एक ही परिवार के थे । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है। सगाई के बाद भाई की ससुराल गया था सिपाही दरअसल , नगर कोतवाली क्षेत्र के खजोहरी निवासी संदीप कुमार यादव ( 29 साल ) 2013 बैच का सिपाही था । वर्तमान में उसकी तैनाती मऊ जिले में थी ।

 CM ने जताया शोक। 

रविवार को दिन में सिपाही संदीप की सगाई हुई । शाम को वह परिवार के अन्य 4 सदस्य राहुल , अखिलेश , पप्पू , संदीप के साथ बड़े भाई की ससुराल पट्टी के कुंदनपुर गया था । यहां से देर रात सभी वापस अपने घर लौट रहे थे । इसी दौरान कंधई कोतवाली के पिपरी खालसा मोड़ पर बोलेरो हादसे की शिकार हो गई । स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पहुंचकर राहत बचाव का काम शुरू किया । हादसे के बाद गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी । गैस कटर से काटकर शवों को गाड़ी से बाहर निकाला गया । उधर , हादसे की सूचना के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए । सिपाही के भाई बबलू की मानें तो सोमवार को संदीप को मऊ पहुंच कर ड्यूटी ज्वाइन करना था । अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा ASP पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी ने बताया कि घटना के वक्त बगल से एक अन्य गाड़ी तेज रफ्तार से गुजरी थी , जिसका पता लगाया जा रहा है । शर्वो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ