Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा सरकार आतंक के सहारे कर रही है अन्नदाताओं का अपमान,। Arun_Yadav_Congress_Madhya_Pradesh

भाजपा सरकार आतंक के सहारे कर रही है अन्नदाताओं का अपमान,। कांग्रेस ने किया किसान आंदोलन का समर्थन, Arun Yadav Congress Madhya Pradesh 

Ravindra Yadav 6 एएम न्यूज़ टाइम्स लखनऊ 9415461079 ; 20 :12 :2020 

किसान नहीं, भाजपा सरकार आतंक के सहारे कर रही है अन्नदाताओं का अपमान, अरुण यादव का एलान कांग्रेस ,किसानों के आंदोलन का करेगी समर्थन, आख़िरकार क्या कारण है मुख्यमंत्री 11 लाख रु.एकड़ कमा रहे है और किसान आत्महत्या को मजबूर हैं...?

भोपाल। आज सुबह ही दिल्ली से लौटे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रदेश में जारी किसानों के अहिंसक आंदोलन पर राज्य सरकार के निर्देश पर फैलाये जा रहे पुलिस के आतंक की कड़े शब्दों में निंदा कर इसे अन्नदाताओं का घोर अपनान बताये हुए पूरे प्रदेश में किसानों के इस वाजिब आंदोलन को पार्टी का पूरा समर्थन दिए जाने की घोषणा कर डाली है। यादव ने कांग्रेसजनों से यहाँ तक कहा है कि वे इस आंदोलन में प्रदेश के किसानों के सहभागी भी बन उनके साथ मैदान भी पकड़ें।


यादव ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आखिरकार क्या कारण है कि उनके कई झूठे प्रचारित कथनों के बाद भी खेती प्रदेश में लाभ का धंधा नहीं बन सकी ?


भाजपा के घोषणा पत्र में उल्लेखित लागत से 50 फ़ीसदी लाभ देने का वायदा 13 सालों बाद भी पूरा क्यों न हो सका और मुख्यमंत्री जी जैसा वे खुद कई मर्तबा कह चुके हैं कि वे अपनी फसल से 11 लाख रु.प्रति एकड़ लाभ कमा रहे हैं?


उन्होंने कहा कि यदि यह सच है तो प्रदेश में किसान क्यों फाँसी लगा कर आत्महत्या कर रहा है? कहीं मुख्यमंत्री जी का यह झूठ भ्रष्टाचार से कमाई जा रही अरबों की दौलत को काली से सफ़ेद करने का मन्त्र तो नहीं है ?

यादव ने शांतिपूर्ण अपने हकों की मांग कर रहे किसानों के आंदोलन का पूर्ण समर्थन करते हुए पार्टीजनों को निर्देशित किया है कि वे हमारे अन्नदाताओं के समर्थन में मैदान पकड़ें और अपनी समुचित ताकत उनके पक्ष में लगाएं।


सीबीआई छापे की भर्त्सना ...

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने राष्ट्रीय श्रव्य मीडिया से सम्बद्ध एनडीटीवी के फाउंडर प्रणव राय के आवास पर सीबीआई छापे की कड़े शब्दों में भर्त्सना की है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र के इशारों पर देश में सच्चाई का साथ देने, वास्तविकता से रूबरू कराने वाले मीडिया घरानों पर जानबूझकर राजनैतिक हमले किये जा रहे हैं, ताकि लोकतंत्र का चौथा महत्वपूर्ण स्तंभ लड़खड़ा जाये और सिर्फ और सिर्फ एक ही जहरीली व् भ्रष्ट विचारधारा की चापलूसी करता रहे,जो असंभव है।


यादव ने जहा कि देश की जागरूक मीडिया ने हमेशा लोकतंत्र को मजबूती देते हुए अपनी विश्वशनीयता को स्थापित किया है,जो निरंतर बनी रहेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ