राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

समाजवादी पार्टी के साथ पर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, गठबंधन के लिए खुले हैं रास्ते। shivpal-akhilesh-yadav

 यूपीः समाजवादी पार्टी के साथ पर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, गठबंधन के लिए खुले हैं रास्ते

 6 एएम न्यूज़ टाइम्स लखनऊ, 27 Nov 2020 12:34 PM 

        आगरा। एक कार्यक्रम मे शिवपाल सिंह साथ कार्यकर्ता। 

सरकार किसान विरोधी है, जो उन पर गोली और पानी बरसा रही है। एक सवाल के जवाब में कहा कि आजम खां को गलत तरीके से जेल में रखा जा रहा है, जबकि कई बड़ों पर आरोप होने के बाद भी उन्हें बचाया गया है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह अपनी पार्टी का सपा में विलय नहीं करेंगे, जबकि गठबंधन के रास्ते खुले हुए हैं। किसानों के प्रदर्शन पर कहा कि यह सरकार तो सभी को लाठियों से हांक रही है।


ताजनगरी में गुरुवार को एक शादी समारोह में भाग लेने आए शिवपाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकारें किसान और नौजवान विरोधी हैं। प्रधानमंत्री ने हर साल दो-दो लाख नौकरी देने की बात कही थी, ऐसे में अब केंद्र को सात साल सरकार में हो चुके हैं तो 14 करोड़ लोगों को रोजगार मिल जाना चाहिए था। यह पहली सरकार है, जिसमें जनप्रतिनिधियों की सुनवाई नहीं हो रही है। 

बिहार चुनाव परिणाम के बारे में सवाल पूछने पर कहा कि अकेले नौजवान के सामने हेलीकॉप्टर, जहाजों से बड़े-बड़े लोग चुनाव लड़ रहे थे, ऐसे में एक नौजवान नेता ने इन सभी को बड़ी चुनौती दी है।

गोमती रिवर फ्रंट जांच के मुद्दे पर शिवपाल ने कहा कि गोमती रिवर फ्रंट बनाने में कोई घोटाला नहीं हुआ है। पहले प्रदेश सरकार इस तरह का रिवरफ्रंट बनाकर दिखाए, फिर जांच करे। भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि पहले भी कई बार आफर आ चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में उनके बिना समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बन सकेगी। इस दौरान कई लोगों ने प्रसपा की सदस्यता ग्रहण की। 

इस दौरान शीलू यादव, कालीचरण ने उनका साफा बांधकर स्वागत किया। इस दौरान प्रसपा लोहिया वाहिनी के नितिन कोहली, धारा सिंह यादव, मनीषा सिंह, ऋचा सिंह, पवन शर्मा, संजय यादव, बाबूलाल प्रधान, अजय यादव, डीपी यादव, नरेंद्र फौजी, सुनील यादव आदि थे। 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें