Ticker

6/recent/ticker-posts

RJD ने जारी की 119 सीटाें की लिस्ट,जीत के बाद भी नहीं मिल रहा सर्टिफिकेट। #Bihar #RJD #Bihar_Assembly_Election_2020

 RJD ने जारी की 119 सीटाें की लिस्ट, कहा- यहां हमारे प्रत्याशी जीत चुके हैं लेकिन नहीं मिल रहा सर्टिफिकेट। 

6AM NEWS TIMES 10:11 :2020 / 09: 30 pm 


बिहार चुनाव में चल रही मतगणना के बीच राजद ने प्रशासन और जदयू पर बड़ा आरोप लगाया गया है। आरजेडी का कहना है कि चुनाव के नतीजों में गड़बड़ी की जा रही है राजद ने ट्वीट कर कहा कि 119 सीट जीतने के बाद टीवी पर 109 दिखाया जा रहा है। नीतीश कुमार सभी अधिकारियों को फ़ोन कर धांधली करवा रहे है। फ़ाइनल रिज़ल्ट आने और बधाई देने के अब अधिकारी अचानक कह रहे है कि आप हार गए है। 

राजद ने कहा कि ये उन 119 सीटों की सूची है जहाँ गिनती संपूर्ण होने के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके है। रिटर्निंग ऑफ़िसर ने उन्हें जीत की बधाई दी लेकिन अब सर्टिफ़िकेट नहीं दे रहे है कह रहे है कि आप हार गए है। ECI की वेबसाइट पर भी इन्हें जीता हुआ दिखाया गया। जनतंत्र में ऐसी लूट नहीं चलेगी।


ये उन 119 सीटों की सूची है जहाँ गिनती संपूर्ण होने के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके है। रिटर्निंग ऑफ़िसर ने उन्हें जीत की बधाई दी लेकिन अब सर्टिफ़िकेट नहीं दे रहे है कह रहे है कि आप हार गए है। ECI की वेबसाइट पर भी इन्हें जीता हुआ दिखाया गया। जनतंत्र में ऐसी लूट नहीं चलेगी। pic.twitter.com/puUvIagyDz

एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है, ''नीतीश कुमार, सुशील मोदी इत्यादि मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में बैठ सभी जिलाधिकारियों पर दबाव बना सख़्त निर्देश जारी करवा रहे है कि महागठबंधन को कैसे भी 105-110 सीटों पर रोको. किसी भी परिस्थिति में हम जनमत की लूट नहीं होने देंगे। '' राजद नेता मनोज झा ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि नतीजा बदल रहा है महाराजगंज त्रिवेणीगंज कटिहार कई ऐसी जगह पर सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा है और टालमटोल किया जा रहा है। माननीय नीतीश जी आप मुख्यमंत्री चंद घंटों के लिए हैं और अपने सर पर और कलंक मत पोतिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रशासन से कहना चाहता हूं कि आप निष्पक्ष तरीके से अपना काम कीजिए जीत हमारी ही होगी आप कितना भी विलंब कर लो बस मैं यही आग्रह करूंगा कि प्रशासन के तमाम लोग इस बात को समझें। चेतावनी देना हमारा काम नहीं है। प्रशासन से हम अपील कर रहे हैं कि निष्पक्ष काम करें। मनोज झा ने कहा कि करीब 10 सीटों पर प्रशासन गिनती में देरी कर रहा है. नीतीश कुमार अब बस कुछ घंटों के लिए मुख्यमंत्री हैं, इसलिए प्रशासन का इस्तेमाल कर ज़्यादती न की जाए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ