राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Horrific accident in Hathras: Yamuna Express due to fog and haze - 8 vehicles collided on the way, two killed, seven injured.

 हाथरस यमुना एक्सप्रेस पे भीषण हादसा: कोहरे और धुंध के कारण यमुना एक्सप्रेस - वे पर आपस में टकराए 8 वाहन, दो की मौत, सात घायल




                 फोटो हाथरस में यमुना एक्सप्रेस ने की है । 

यहां सुबह कोहरे वध के कारण आपस में विकृति एक के बाद एक आपस में टकरा गई। थाना सादाबाद क्षेत्र में हुआ हादसा, एक्सप्रेस वे से संबंधित वाहनों को हटा दिया गया है गोल्स को अस्पताल में मेड भर्ती की गई, चार की हालत नाजुक है। 




 उत्तर प्रदेश के हाथरस में सोमवार सुबह धुध व कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक 8 वाहन आपस में टकरा गएजिसके कारण सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं दो की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। सात घायलों में से पांच को आगरा के कृष्णा अस्पताल और दो लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सादाबाद में भर्ती करवाया गया है। आगरा भेजे गए घायलों में चार की हालत नाजुक है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 



 हादसे के बाद गाड़ियों के पछाचे उड़े। 

मिढ़ावली गांव के पास हुआ हादसा हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस - वे पर गांव मिडावली के पास आज तड़के घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार 8 वाहन आपस में भिड़ गए। ये वाहन नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। मौके पर चीख पुकार मच गया। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। आकस्मिक की जानकारी पाकर सादाबाद कोतवाली पुलिस के अलावा यमुना एक्सप्रेस वे के कर्मी और पेट्रोलिंग ए कर्नलेंस मौके पर पहुंचे। " दैनिकभास्कर शेयर रेस्क्यू में जुटे लोग। कई गाड़ियों के पूछने के लिए उड़े हादसे के बाद कई गाड़ियों के लिए पूछने वाले उड़ गए थे। घायल होकर लोग वाहनों में फंसे थे। ऐसे लोगों को बाहर निकाला गया। गंभीर लोगों को घायल कर दिया। उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। कोतवाली प्रभारी डीके सिसोदिया पुलिस बल के साथ मौके पर हैं।वाहनों की इस टक्कर में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जिनके शिनाख्त का प्रयास पुलिस कर रही है। वहाँ, उसने आसपास के थानों से मदद मांगी।

एसपी व डीएम भी घटनास्थल पहुंचे। वाहनों को यमुना एक्सप्रेस वे से क्रेन के सहारे हटाने का काम जारी है। शवास को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें