Ticker

6/recent/ticker-posts

महिला गैंगस्टर गीता तिवारी और एक अन्य बदमाश गिरफ्तार। female gangster Geeta Tiwari of Gorakhpur.

गोरखपुर क्रिमिनल्स महिला गैंगस्टर गीता तिवारी और एक अन्य बदमाश गिरफ्तार ; बर्थडे पार्टी में डांस को लेकर हुई थी फायरिंग। 

#Subscribe to #6am_news_times_lucknow डेली न्यूज़ पेपर #UP_लखनऊ_ से_प्रकाशित।


                                     प्रतीकात्मक चित्र

यूपी पुलिस ने गोरखपुर की पहली महिला गैंगस्टर गीता तिवारी को गिरपतार कर लिया है । तिवारीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला गैंगस्टर के घर शुक्रवार की रात हुई थी पार्टी डीजे पर डांस को लेकर बदमाशों के बीच हुई थी फायरिंग , दो बदमाश हुए थे घायल पुलिस ने फरार गैंगस्टर व दो अन्य बदमाशों पर घोषित किया 15-15 हजार का इनाम उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस ने महिला गैंगस्टर और एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार किया है । जबकि एक अन्य गैंगस्टर और दो बदमाशों की तलाश जारी है । 



ये सभी बीते शुक्रवार रात महिला गैंगस्टर के घर उसकी नातिन के बर्थडे पार्टी में हुए गोलीकांड के आरोपित हैं। दरअसल पार्टी के दौरान डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की गई थी । जिसमें दो बदमाश घायल हो गए थे । घायल बदमाशों को चोरी छिपे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था । लेकिन इस बात की भनक पुलिस को लग गई । पुलिस ने घायल एक बदमाश के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की है । पुलिस ने 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया यह है पूरा मामला तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी में महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर उसकी नातिन के जन्मदिन पर शुक्रवार रात पार्टी थी । जिसमें जिले के कई बदमाश व अन्य लोग जुटे थे । इस दौरान डीजे पर डांस को लेकर आपस में फायरिंग की गई । इस दौरान नीतीश सिंह और आमिर नाम के दो युवकों को गोली लग गई । जिनको बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया । नीतीश की हालत नाजुक देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया ।

हाल ही में जमानत पर छूटी गीता तिवारी रविवार को एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि गुलरिहा थाने की पुलिस द्वारा मेडिकल कॉलेज में गोली से घायल दो लोगों के पहुंचने की जानकारी शुक्रवार रात 12.30 बजे हुई थी । घायल युवक नीतिश सिंह के पिता कृष्ण प्रताप सिंह ने महिला गैंगस्टर समेत पांच आरोपियों जिनमें गीता तिवारी , जस्सू जायसवाल , सिरिंस सोनकर , छोटू कुरैशी और अश्वनी उर्फ रॉकी के खिलाफ मामला दर्ज कराया । नीतिश और उसके साथ घायल हुआ मोहम्मद आमीर के खिलाफ भी पूर्व में हत्या और हत्या के प्रयास समेत अनेक मामले दर्ज रहे हैं । इस घटना में पुलिस ने दो आरोपियों गैंगस्टर गीता तिवारी और जस्सू जायसवाल को तिवारीपुर इलाके के डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है । 

गैंगेस्टर गीता तिवारी कुछ ही दिन पहले जेल से जमानत पर बाहर आई है । पुलिस ने आरोपी जस्सू जायसवाल के पास से 315 बोर का तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है । गीता तिवारी का आपराधिक इतिहास एसपी सिटी ने बताया कि गीता तिवारी के खिलाफ पूर्व में हत्या के प्रयास , लूट और गैंगस्टर समेत कुल छह मामले दर्ज है । 

गीता तिवारी के खिलाफ इसमें कोतवाली थाने में आईपीसी की धारा 457 , 380 , 411 और गोरखनाथ थाने में पांच अलग मुकदमे आईपीसी की धारा 380,411,457,380 , 411 , 457,380 , 411,3 ( 1 ) गैंगस्टर एक्ट , 147 , 148 , 149 और 307 के तहत दर्ज हैं । वहीं जस्सू जायसवाल के ऊपर हत्या , हत्या के प्रयास , लूट , आर्स एक्ट , 3 ( 1 ) यूपी गैंगस्टर एक्ट , के तहत गोरखपुर के शाहपुर , कैंट , तिवारीपुर और अंबेडकरनगर जिले के टांडा में कुल 12 मामले दर्ज हैं । फरार आरोपियों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित पुलिस को गोली चलाने वाले गोरखपुर के लच्छीपुर 10 नंबर बोरिंग के रहने वाले सिरिंस सोनकर की तलाश है । इसके ऊपर हत्या , हत्या के प्रयास , लूट , यूपी गैंगस्टर एक्ट समेत गोरखपुर के कैंट , तिवारीपुर थाने में कुल पांच मामले दर्ज हैं । इसके अलावा दो अन्य आरोपी तिवारीपुर के अंधियारी बाग के रहने वाले छोटू कुरैशी के ऊपर दो हत्या के प्रयास समेत अन्य मामले में दो मुकदमे दर्ज हैं । देवरिया जिले के कोतवाली इलाके के राधोनगर गसड़वार रेलवे किनारे के रहने वाले फरार अश्वनी उर्फ रॉकी के खिलाफ भी हत्या , हत्या के प्रयास समेत गोरखपुर के गोरखनाथ और तिवारीपुर में तीन मामले दर्ज हैं । पुलिस ने तीनों फरार आरोपियों के खिलाफ 15-15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...