राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

UPP TSI लोग वीडियो बना रहे थे, दरोगा राम बृक्ष यादव ने लगाई छलांग। और बच गई किसी मां की ममता, बाप की उम्मीद, मासूम की जान ।

लोग वीडियो बना रहे थे, दरोगा राम बृक्ष यादव ने लगाई छलांग। और बच गई किसी मां की ममता, बाप की उम्मीद, मासूम की जान ।

6AM NEWS TIMES Lucknow : 9415461079 / 09:10:2020 

लोग वीडियो बना रहे थे, दरोगा ने छलांग लगाकर जान बचा ली देवरिया 

देवरिया के दरोगा राम बृक्ष यादव ने बढ़ाया खाकी मान :अपनी जान की परवाह ना करते हुए गहरे नाले में गिरे 9 साल के बच्चे की बचाई जान।

👉 शहर में सुभाष चौक के समीप का मामला लोग टीएसआई के कार्य की कर रहे सराहना उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में तैनात टीएसआई ( ट्रांसपोर्ट सब इंस्पेक्टर ) रामबृक्ष यादव ने मंगलवार रात नाले में गिरे 9 साल के बच्चे की जिंदगी बचाकर खाकी का मान बढ़ाया है ।

जानकारी मिलते ही टीएसआई यादव मौके पर पहुंचे और जान की परवाह न करते हुए नाले में उतर गए और बच्चे को सुरक्षित बचा लिया । टीएसआई रामवृक्ष यादव ने बताया कि मंगलवार रात्रि 8 बजे सुभाष चौक के समीप हिमांशु नाम का एक बच्चा नाले में गिर गया था । मौके पर मौजूद लोग चिल्ला रहे थे कि बच्चा नाले में बह गया । 

मौके पर पहुंचा और नाले का स्लॉट हटाया । मैंने लोगों से बच्चे को बचाने के लिए बोला , लेकिन सभी लोग बच्चे का डूबते हुए वीडियो बना रहे थे । लेकिन कोई बच्चे को बचा नहीं रहा था । तब मैंने अपने वर्दी की परवाह नहीं की और नाले में कूद कर बच्चे की जान को बचा लिया ।

 वहीं, नाले में कूदने के वजह से टीएसआई रामवृक्ष यादव की वर्दी भी कीचड़ से सन गई थी । टीएसआई ने लोगों को बताया कि कीचड़ तो धुल जाएगा , लेकिन बच्चे की जान बचाना मेरे लिए काफी जरूरी था । जिले में टीएसआई की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें