Ticker

6/recent/ticker-posts

UP_HATHRS_Lucknow_Police ; हाथरस कांड की जांच कर रहे DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी की मौत

हाथरस कांड की जांच कर रहे DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश की शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई ।

6AM NEWS TIMES 24:10 : 2020 


                                     फाइल फोटो 

लखनऊ। आईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी पुष्पा प्रकाश की शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में अचानक मौत हो गई । उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । बताया जा रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है । हालत बिगड़ने पर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी मौत हो गई अधिकारी सिर्फ जांच जारी है बोल रहे हैं , 

उनके परिजन और रिश्तेदार मौके पर पहुंचे को सुशांत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में DIG चंद्र प्रकाश की 36 साल की पत्नी पुष्पा ने आत्महत्या कर ली । आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है । 

 मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इस बीच परिजन और DIG खुद अस्पताल पहुंच गए हैं । मामले में अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं । उन्नाव में PTS में तैनात हैं डीआईजी चन्द्र प्रकाश उन्नाव जिले में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर ( PTS ) में तैनात DIG चंद्र प्रकाश का आवास सुशांत गोल्फ सिटी में है । हाथरस घटना SIT जांच टीम में डीआईजी चन्द्र प्रकाश भी शामिल हैं । बताया जा रहा है कि आननफानन में उन्हें लोहिया अस्पताल ले जाया गया था जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया । स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जानकारी हॉस्पिटल से मिली है ।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...