Ticker

6/recent/ticker-posts

Terror of gangrape in .UP. Gang rape by kidnapping 16-year-old minor girl going to see her ailing mother.

UP में गैंगरेप का आतंक। बीमार मां को देखने जा रही 16 साल की नाबलिग छात्रा को अगवा कर गैंगरेप। 

6AM NEWS TIMES Lucknow 


जालौनः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला जालौन का है। जहां एक 16 साल की नाबलिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता अपनी बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही थी, तभी उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज उन्हें पकड़ लिया है। दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

जालौन के उरई कस्बे में कक्षा 11 वीं की छात्रा के साथ बलत्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों अपराधियों को फेसबुक की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अपराधियों पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना उरई कोतवाली के वन विभाग के पास की है। उरई की रहने वाली कक्षा 11 वीं की छात्रा की मां बीते बुधवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिस पर परिजन उसे जिला अस्पताल दिखाने के लिए ले गए, लेकिन काफी देर तक जब वे नहीं लौटे तो बेटी को चिंता हुई।

वह अपनी मां को देखने के लिए रात करीब 12 बजे पैदल अस्पताल के लिए घर से जा रही थी। जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची तो वहां काफी अंधेरा था। इस पर छात्रा वापस घर जाने लगी। उसी दौरान दो युवक उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसे अगवा कर वन विभाग कार्यालय के पीछे उठा ले गए। जहां दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

इस मामले में उरई कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। मामले में पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। जल्द ही चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करेंगे। कोर्ट से अपील की जाएगी कि आरेापियों को कठोरतम दंड मिले।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ