राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

लखनऊ काकोरी में सड़क किनारे मिला खून से सना महिला का शव #UP-Lucknow-Kakori-Woman's-Murder : The body of a blood-stained woman found on the roadside…

 लखनऊ : काकोरी में सड़क किनारे मिला खून से सना महिला का शव, गले पर धारदार हथियार के निशान। 

#6_am_news_times 26:10 :2020 

    लखनऊ में वारदात स्थल पर जांच करती फोरेंसिक टीम। 

लखनऊ। पुलिस को आशंका कि शव लाकर यहां फेंका गया , काकोरी थाना क्षेत्र का मामला राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह 40 वर्षीय अज्ञात महिला का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है । पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए प्रयास किया , लेकिन अभी सफलता हाथ नहीं लगी है। महिला की शिनाख्त के लिए पड़ोसी जिलों और थानों में सूचना दी गई है । गुमशुदा लोगों की भी डिटेल मांगी गई है । फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । 

नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे मिला शव दरअसल , काकोरी थाना क्षेत्र के बंथरा - बेहटा रोड पर नारायणपुर गांव स्थित है । सोमवार सुबह ग्रामीण टहलने के निकले तो सड़क किनारे महिला का शव मिला । तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास पड़ताल की । 

महिला के गले पर धारदार हथियार के हमले के निशान मिले हैं । पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के गांव में पूछताछ की , लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिल सकी । मृतका लाल रंग का कुर्ता पहने हुए थी और उसके गले पर डुपट्टा लपेटा हुआ था ।

 शव के इर्द - गिर्द घुमा कुत्ता फिर रुक गया महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद ली । लेकिन खोजी कुत्ता महिला के शव के आसपास ही घुमा और रुक गया । वहीं फोरेंसिक टीम ने भी जांच की

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें