राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

shivpal singh Yadav शिवपाल यादव ने साफ किया कि प्रसपा का सपा में विलय नहीं होगा।

उपचुनाव से पहले शिवपाल यादव का ऐलान-प्रसपा का नहीं होगा विलय, गठबंधन में सपा को देंगे प्राथमिकता। 

  


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में इस समय कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। वहीं केंद्र सरकार द्वारा वजूद में लाये गये जीएसटी व नोटबंदी जैसे फैसलों की वजह से देश की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। शिवपाल यादव ने साफ किया कि प्रसपा का सपा में विलय नहीं होगा बल्कि विधानसभा चुनाव में गठबंधन के साथ पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी।


कस्बा बबराला में सोमवार को प्रसपा जिलाध्यक्ष कैप्टन सर्वेश सिंह के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आये शिवपाल सिंह यादव ने प्रसपा के सपा में विलय को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि प्रसपा का किसी पार्टी में विलय नहीं होगा, बल्कि हम गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरेंगे। हां इतना जरूर है कि हम गठबंधन करते समय समाजवादी पार्टी को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की हालत इस समय बेहद खराब है। देश की जीडीपी इस समय माइनस में चली गई है और उद्योग धंधों का बुराह हाल है। सरकार ने गलत फैसले लिए और बिना सोचे समझे कानून बनाये इसकी वजह से हालात बिगड़ते चले गये। नोटबंदी की वजह से सभी देशवासियों ने नुकसान उठाया। 



उन्होंने कहा कि लोग बेरोजगार हो गये और उद्योग धंधे बंद हो गये। इसके बाद रही बची कसर सरकार ने जीएसटी लागू करके पूरी कर दी। कम पढ़ा लिखा व्यापारी कहां से सीए रखेगा। किसान हर महीना हिसाब कहां से देगा। कैप्टन सर्वेश यादव की बहन रीता यादव की सगाई के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शिवपाल यादव ने पूर्व चेयरमैन प्रमोद कुमार पप्पू भैया के आवास पर परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान करन सिंह यादव , बृजपाल सिंह यादव , रणवीर सिंह ठाकुर, लालू यादव, अनूप यादव, राजा गुप्ता, भूपाल गुप्ता आदि लोग उनके साथ रहे।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें