राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

#Sex racket Lucknow ; हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास सेक्स रैकेट चलाता था काले बाबा

 लखनऊ में सेक्स रैकेट का खुलासा :  हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास सेक्स रैकेट चलाता था काले बाबा। 

6AM NEWS TIMES Lucknow 


राजधानी लखनऊ के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास लंबे समय से जिस्मफरोशी कारोबार का खुलासा पुलिस ने किया है । सफेद दाग व बच्चे न होने की बीमारियों का इलाज करता था आरोपी एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा गया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास लंबे समय से चल रहे जिस्म फरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है ।

 सोशल मीडिया पर खबर चलने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मजार में सेक्स रैकेट में शामिल नासिर उर्फ काले बाबा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज रही है । स्थानीय व्यक्ति ने नासिर काला को महिला के साथ गलत कृत्य करते हुए मजार के अंदर पकड़ा था जिसके बाद उसने यह सूचना पुलिस और अन्य लोगों को दी थी । डीसीपी वेस्ट डीके पांडे , एडीसीपी गोपाल चौधरी के दिशा निर्देश पर एसीपी चौक आईपी सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर ठाकुरंगज राजकुमार की पुलिस टीम ने गिरफ्तारी की है । 


गलत कार्य करते हुए बना लिया वीडियो , तब हुआ लोगों को विश्वास सूचना मिली की नासिर काला मजार के अंदर गलत कृत्य कर रहा है । इस सूचना पर स्थानीय लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए । इस दौरान उन्होंने एक महिला और एक युवक को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा और पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। इसके बाद काले बाबा की पिटाई शुरू कर दी । बाद में पुलिस को बुलाकर बाबा को उन्हें सौंप दिया गया । एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है । 

सफेद दाग व बच्चे न होने की बीमारियों का करता था इलाज पुलिस की पूछताछ में लोगों ने बताया कि , पकड़ा गया आरोपी महिलाओं का इलाज करता था । आरोपी बाबा सफ़ेद दाग या बच्चे न होने की समस्या का इलाज करते थे । इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था । मजार के अंदर इस गंदे काम को होता देखकर आस - पास के लोगों में रोष भी देखने को मिला ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें