राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Lucknow_Thana_Chinhat : अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिला , पहचान नहीं हो सकी।

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिला, आए - दिन मिलती है लाशें 

#Subscribe to #Notifications #6AM_NEWS_TIMES डेली न्यूज़ पेपर #UP_लखनऊ_ से_प्रकाशित। 9415461079 

 



लखनऊ में चिनहट इलाके में इंदिरा नहर के पास अज्ञात शव बरामद किया गया । मुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। 

आए - दिन मिलती है लाशें , नहीं हो पाती है पहचान चिनहट कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नहर में बीते एक महीने में यह पाचवां मामला है , 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के इंदिरा नहर में अर्धनग्न अवस्था में मंगलवार को 22 वर्षीय युवती का शव नहर में उतराता मिला । युवती जींस पहने हुए है , जबकि ऊपरी हिस्से का कपड़ा गायब नहर रेगुलेटर में युवती का शव फंसने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस का कहना है कि अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है । 

जानकारी के अनुसार , मंगलवार सुबह अर्धनग्न अवस्था में चिनहट के बीबीडी कॉलेज के पास इंदिरा नहर में 30 वर्षीय अज्ञात युवती की लाश उत्तराती दिखाई दी । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची चिनहट पुलिस ने रेगुलेटर पुल में फंसे शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला । युवती के शव पर ऊपर की कपड़े नहीं थे , नीचे नीले कलर की जींस पहने हुई थी । युवती का शव सड़ चुका था । माना जा रहा है 4 से 5 दिन पुराना शव है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में छूट गई है ।

 क्या कहते हैं अधिकारी डीसीपी पूर्वी का कहना है कि सबको बाहर निकाल लिया गया है । आसपास के थानों और जिलों में गुमशुदा युवती के संबंध में जानकारी मांगी जा रही है । माना जा रहा है कि आसपास जिले से संबंधित किसी युवती का शव या हो सकता है । अज्ञात युवती की शिनाख्त और मामले के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं । 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह मालूम चल पाएगा , युवती की डूबकर मौत हुई है या फिर हत्या कर लाश फेंकी गई । आए - दिन मिलती है लाशें , नहीं हो पाती है पहचान चिनहट कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नहर में बीते एक महीने में यह पाचवां मामला है , जहां पर अज्ञात लाश मिली है । इससे पहले भी कई लाशें मिली हैं इनकी पहचान नहीं हो पाई है । राजधानी के चिनहट , गोसाईगंज थाना क्षेत्रों की लहरों में अज्ञात शव मिलने के मामले आए दिन प्रकाश में आते हैं ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें