Ticker

6/recent/ticker-posts

Chinhat _Lucknow ; लावारिस, मानसिक विक्षिप्त महिला ने बच्ची को जन्म दिया विक्षिप्त महिला कहीं किसी की हवस का शिकार तो नहीं ?

 लखनऊ : चिनहट और इसके आसपास के इलाकों में घूमती लावारिस, मानसिक विक्षिप्त महिला ने बच्ची को जन्म दिया विक्षिप्त महिला कहीं किसी की हवस का शिकार तो नहीं ? 

6AM NEWS TIMES Lucknow, 

मानसिक विक्षिप्त सड़क पर प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला को, चिनहट पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल। 

लखनऊ। महिला कौन है और कहां की है ? इसका पता नहीं चल सका है । लोगों में ऐसी चर्चा- महिला को किसी ने अपनी हवस का शिकार तो नहीं बनाया ? . महिला चिनहट और इसके आसपास के इलाकों में लावारिस घूमती देखी जाती थी लखनऊ में सड़कों पर घूमने वाली मानसिक विक्षिप्त महिला ने बच्ची को जन्म दिया है । महिला सड़क पर प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी । राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया । मां और बच्ची दोनों ठीक हैं । मामला चिनहट कोतवाली इलाके के चर्च रोड का है । एसके निषाद नाम के राहगीर ने पुलिस को महिला की सूचना दी थी । इसके बाद पीआरवी 0501 थाना गाजीपुर कमांडर इंद्र भूषण तिवारी , सब कमांडर किशन कुमार मौके पर पहुंचे । 108 एंबुलेंस की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया । डॉक्टर के मुताबिक महिला और बच्चा दोनों सही - सलामत हैं । चर्चा- किसी ने हवस का शिकार तो नहीं बनाया ? महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह कई दिन से चिनहट इलाके में सड़क पर घूमती हुई देखी जा रही थी । महिला कौन है , कहां रहती है , इसका पता नहीं चल सका है । उधर , लोगों में चर्चा है कि कहीं महिला को किसी ने अपनी हवस का शिकार तो नहीं बनाया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ