राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

UP बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी एवं रिश्तेदारों पर लगा गैंगस्टर एक्ट

 गाजीपुर : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के कुनबे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई पत्नी आफसा अंसारी और उनके दो सालों के खिलाफ गैंगस्टर केस दर्ज किया गया है। पत्नी आफसा पर अवैध कब्जा का केस दर्ज है। रिश्तेदारों पर फर्जी दस्तावेजों के सहारे ठेका लेने का आरोप 

गाजीपुर। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है । पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्यवाही करते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है । पुलिस ने सदर कोतवाली थाने में तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है । 

मुख्तार की पत्नी आफसा पर सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस वर्ष 2019 में दर्ज है । मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष २०१ ९ में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है । इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष 2016 में भी केस दर्ज है । ऐसे में पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और सालों सरजील रजा , अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है ।उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक और माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की पत्नी और साले पर गाजीपुर पुलिस ने गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया है। इस सिलसिले में थाना कोतवाली में धारा 379 और 447 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि आईएस 191 के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और साले सरजील रजा एवं अनवर शहजाद एक संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते है। जिनके द्वारा छावनी लाइन कोतवाली गाजीपुर में स्थित भूमि गाटा संख्या 162, जाे जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेशानुसार कुर्कशुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया गया।

इसके अलावा इन लोगों ने मौजा बवेरी थाना कोतवाली स्थित कुर्कशुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया। आरोपी सरजील और अनवर ने सरकार ठेका हासिल करने के लिये फजी दस्तावेज पेश किये। इन सभी मामलो को देखते हुये तीनो के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा लिखा गया है। गौरतलब है कि संगठित अपराध के खिलाफ जारी अभियान में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने मुख्तार की डालीबाग स्थित प्रापर्टी ढहा दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें