राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

UP, Hathrs, Mayawati : बहन बेटियां सुरक्षित नहीं, दलित लड़की से गैंगरेप पर बोलीं मायावती

 हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप, प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं। मायावती 

हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप का मामला, 

हालत गंभीर

गैंगरेप में शामिल 4 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

BSP प्रमुख मायावती ने कार्रवाई की मांग उठाई। 

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी किए जाने की खबर है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती ने इस घटना को लेकर यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाया है और दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की है. 

बीएसपी प्रमुख मायावती ने एक ट्वीट में लिखा, यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निंदनीय है जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियां भी अब यहां प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं. सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बी.एस.पी. की यह मांग। 

बता दें, पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए अपने बयान में कहा था कि चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसका गला घोंटने की कोशिश की, जिसमें पीड़िता की जीभ कट गई. घटना 14 सितंबर को चंदपा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. पुलिस के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म की इस दर्दनाक घटना के चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और पुलिस आगे की जांच में लगी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें