Ticker

6/recent/ticker-posts

Bhopal : रेलवे अफसर राजेश तिवारी ने दोस्त के साथ लड़की से किया गैंग रेप।

भोपाल रेलवे के VIP गेस्ट हाउस में रेप : रेलवे अफसर राजेश तिवारी ने दोस्त के साथ लड़की से किया रेप , नौकरी का झांसा देकर बुलाया। 

#6AM_NEWS_TIMES डेली न्यूज़ पेपर #लखनऊ_से_प्रकाशित। 

आरोपी राजेश तिवारी 


भोपाल के रेलवे अधिकारी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर यूपी की 22 साल की युवती के साथ रेप किया है। आरोपी अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी गिरफ्तार, वह भोपाल में डीआरएम ऑफिस में सिक्योरिटी काउंसलर पद पर तैनात है

आरोपी की लड़की से पहचान फेसबुक पर हुई थी, वह उसे जॉब दिलाने का लालच देता रहता था

भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट हाउस में 22 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप रेलवे के एक अफसर राजेश तिवारी और उसके दोस्त पर है। लड़की को जॉब दिलाने का झांसा देकर भोपाल बुलाया गया था। पुलिस ने आरोपी अफसर को गिरफ्तार कर लिया है। उसका दोस्त फरार है। आरोपी भोपाल में डीआरएम ऑफिस में सिक्योरिटी काउंसलर पद पर है।

रेलवे एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि लड़की उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की रहने वाली है। रेलवे में अधिकारी राजेश तिवारी से वह कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए संपर्क में आई थी। दोनों के बीच होने वाली बातचीत में राजेश उसे जॉब दिलाने का ऑफर देता था। तय हुआ था कि लड़की भोपाल आएगी। यहां उसे नौकरी दिलवा दी जाएगी।

खाने में नशा देकर ज्यादती की। 

शनिवार को लड़की भोपाल एक्सप्रेस से भोपाल आई। यहां राजेश ने उसे रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरा दिया। इसके बाद उसने अपने दोस्त को भी बुला लिया। तीनों के बीच बातचीत के दौरान लड़की को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया गया। इसके बाद उसके साथ रेप किया गया।


लड़की की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज


आरोपियों के चंगुल से किसी तरह से छूटकर लड़की जीआरपी थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर राजेश तिवारी और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर-1 के वीआईपी रेस्ट रूम सील कर दिया है। कमरे के अंदर से शराब की खाली बोतलें और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...