JAUNPUR : विरोध प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपते सपाई ।

विरोध प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपते सपा के पदाधिकारी। 

6AM NEWS TIMES 21:09:2020 10:08 PM 



जौनपुर। समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर सोमवा को सरकार की जनविरोधी नितियों के खिलाफ धरना देकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया.। तहसील सदर जौनपुर, में जनमानस की बुनियादी मुद्दों के लिए धरना दिया एवं जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को प्रेिषत ज्ञापन समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सौपां । ज्ञापन में केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान विरोधी बिल वापस लेने, कोरोना काल में अव्यवस्थित स्वास्थ्य व्यवस्था और भ्रष्टाचार की जांच कराने तथा बेरोजगारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था व निजीकरण तथा द्वेष की राजनीति और बदले की भावना से समाजवादी नेताओं पर अत्याचार बन्द करने की मांग किया गया। 

 धरना में जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, लल्लन यादव, जगदीश नारायण राय, जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, सपा नेता लकी यादव, पूनम मौर्य, मालती निषाद, हिसामुद्दीन शाह, श्यामबहादुर पाल, राजन यादव,आर.बी.यादव, राहुल त्रिपाठी, सहित यूथ के अध्यक्ष एवं महान दल के कार्यकर्ता साथ रहे। इस अवसर पर सपा जनों की भीड़ रोकने के लिए कलेक्ट्रेट के आस पास सैक़डों की संख्या में पुलिस और पीएसी तैनात किया गया था। दर्जनों थानों पुलिस बुलायी गयी थी। भीड़ को रोकने की हरसंभव प्रयास किया गया और चन्द सपाजनों को ही कलेक्ट्रेट में प्रवेश करने दिया गया।

 इसी प्रकार मछली शहर में कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री क्षेत्रीय विधायक जगदीश सोनकर के नेतृत्व में कार्यालय पर प्रदेश सरकार की किसान, मजदूर, दलित, मुस्लिम, पिछडो, ब्राह्मण की जनविरोधी नीति को लेकर को लेकर धरना किया। धरने में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जहां भारी फोर्स के साथ मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने चुंगी चैराहे पर उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह ने विधायक से ज्ञापन ले लिया।

 पंधारीलाल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष राजनारायण बिंद, पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष श्याम नारायण बिंद, प्रधान संघ अध्यक्ष मनोज कुमार यादव, प्रबुद्ध सभा के प्रदेश सचिव लल्लू गुरु, राजेश कुमार विश्वकर्मा, कुलदीप, शिव कुमार, प्रदीप कुमार यादव उर्फ पंडित, सूर्य भान यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने