JAUNPUR : बलात्कार की शिकार दलित युवती की नहीं सुनी गुहार।

 बलात्कार की शिकार दलित युवती की नहीं सुनी गुहार। पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा। 

6AM NEWS TIMES 21:09:2020 


जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थाना गद्दी चौकी अन्तर्गत बलात्कार की शिकार एक ग्राम की 20 वर्षीया दलित युवती 6 दिनों से पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रही है ।किन्तु अभी तक पुलिस ने पीड़िता का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 

 पीड़ित दलित युवती अपने मां के साथ शनिवार को क्षेत्राधिकारी रणविजय सिंह से मिलकर न्याय की गुहार लगायी। युवती ने बताया कि मेरे गांव का एक प्रजापति युवक मुझे नौकरी दिलाने व शादी करने का प्रलोभन देकर गत 14 सितंबर को सायंकाल मुझे वाहन पर बैठाकर वाराणसी ले गया। जहां वह मुझे वाराणसी स्थित अपनी बहन के घर ले जाकर रात को मेरे साथ दुष्कर्म किया । 

सुबह मुझे वाराणसी कैन्ट के बस पड़ाव पर छोड़ कर फरार हो गया। किसी तरह घर आकर आप बीती घटना की जानकारी परिजनों को दी।उसके बाद युवती की माँ उसे लेकर आरोपी युवक के घर पहुंच कर पूछताछ करने लगी । जिसपर युवक के घर वाले जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली गुप्ता देकर भगा दिया। उसके बाद केराकत कोतवाली पुलिस को घटना से संबंधित एक प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने यह कहकर एफआई आर दर्ज नहीं किया कि तुम्हारा जब तक मेडिकल नहीं होगा तब तक एफ आई आर दर्ज नहीं होगा। शुक्रवार को अपनी पीड़िता पुत्री केसाथ उसकी मां एस पी जौनपुर से मिलकर घटना के बारे में जानकारी देकर न्याय की गुहार लगायी। एस पी ने उसे सीओ से मिलने की बात कही । शनिवार को नवागत सीओ रणविजय सिंह से मिलकर न्याय की गुहार लगायी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने