Bihar News : बिहार के नये पलटी कुमार सम्राट चौधरी की एक और..........,


बिहार के नये पलटी कुमार सम्राट चौधरी की एक और चुनावी प्रतिज्ञा 'राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन....',

राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन गुंडा-माफियाओं को खत्म करके ही मानूंगा। 

6एएम न्यूज नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव Updated Sat , 11, Apr, 2024, 01:18 PM IST


कभी नीतीश को हटाने की भीष्म प्रतिज्ञा से पलटी लेकर उपमुख्यमंत्री बने सम्राट चौधरी की एक और चुनावी प्रतिज्ञा 'राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन....',

जिन्होंने कभी नीतीश कुमार को सीएम पद से हटाने के लिए पगड़ी बांधा था। बिहार के सियासी हलचल के बीच बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी की वह भीष्म प्रतिज्ञा खूब याद की जा रही है, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को सीएम के पद से हटाने की कसम खाई थी। बिहार भाजपा अध्यक्ष ने अपने सिर पर पगड़ी बांध कर भीष्म प्रतिज्ञा खाने वाले सम्राट चौधरी पलटी मार कर बन गए उपमुख्यमंत्री। 


'राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन....', सम्राट चौधरी ने दे दिया अल्टीमेटम; कहा-अब यह सब नहीं चलेगा

6AM Bihar News : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की सियासत का पारा हाई हो गया है। नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने माफियाओं को चेतावनी दे डाली है। सम्राट चौधरी ने साफ-साफ शब्दों में चेता दिया है कि बिहार में गुंडागर्दी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन गुंडा-माफियाओं को खत्म करके ही मानूंगा।


सम्राट चौधरी ने दे दिया अल्टीमेटम कहा-अब यह सब नहीं चलेगा


सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार से माफियाओं को पूर्ण रूप से समाप्त करके ही मानूंगा।


बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एक बार फिर से आगबबूला हो गए हैं। इस बार वह माफियाओं और जमीन हड़पने वालों को कड़ी चेतावनी दे डाली है। सम्राट चौधरी ने बालू माफियाओं को अमित शाह की भाषा में जवाब दिया है।


राजनीति छोड़ना पसंद करूंगा लेकिन माफियाओं का इलाज कर दूंगा

सम्राट चौधरी ने कहा कि गांव में बालू और जमीन हड़पने वाले का इलाज होगा। उन्होंने कहा कि कई लोग गरीब की जमीन हड़पने का काम कर रहा है, इन सारे लोगों का इलाज होगा। सम्राट चौधरी ने कहा कि राजनीति छोड़ना पसंद करूंगा लेकिन बिहार से माफियाओं को पूर्ण रूप से समाप्त करके ही मानूंगा।


माफियाओं को जेल में बंद होना होगा या बिहार छोड़कर जाना होगा

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में माफियाओं की गु्ंडागर्दी नहीं चलेगी। बिहार में माफियाओं को या तो जेल जाना होगा या तो बिहार छोड़कर जाना होगा।

Bihar Political News Today

Bihar Politics: Samrat Chaudhary,

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने