UP Police Bharti: “दिखावे की नौकरियां” अरबों रुपये की फीस कहीं वो भाजपा का चुनावी फंड न बन जाए,अखिलेश यादव


“दिखावे की नौकरियां” अरबों रुपये की फीस कहीं वो भाजपा का चुनावी फंड न बन जाए,अखिलेश यादव 


6AM NEWS TIMES लखनऊ, Published by, रविन्द्र यादव 9415461079, Updated by, Sun , 11 feb, 2024 , 8 : 11 AM, IST

UP Police Bharti

अफसर-अपराधी मिले हुए हैं। भाजपा बेरोजगारों से खेल रही चुनावी खेल। 

अखिलेश ने कहा कि परीक्षा निरस्त होना युवाओं की जीत, अफसर-अपराधी मिले हुए हैं

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होना युवाओं की जीत है। सरकार ने चुनाव में ऐतिहासिक हार से बचने के लिए यह निर्णय लिया है।


Follow the 6AM NEWS TIMES channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaEfU3mDOQIP0CzROs30 

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी पुलिस आरक्षी परीक्षा का निरस्त होना युवाओं की जीत है और भाजपा सरकार के प्रपंचों की हार है। पहले तो भाजपाई कह रहे थे पेपर लीक ही नहीं हुए तो अब कैसे मान लिया। इसका मतलब अधिकारी और अपराधी मिले हुए थे और सरकार भी पीछे से अपना हाथ उनके सिर पर रखे हुई थी लेकिन तमाम सबूतों के आगे चुनाव में ऐतिहासिक हार से बचने के लिए सरकार झुकने पर मजबूर हुई है। 


उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार नौकरियों के नाम पर जो खेल बेरोजगार युवक-युवतियों से खेल रही है, उसका सच अब सब समझने लगे हैं। दिखावे के लिए नौकरियां निकालना, अरबों रुपये की फीस ले लेना, पेपर लीक होने देना फिर निरस्त करने का नाटक करना ये भाजपा का खेल इस बार बहुत महंगा पड़ेगा। इस बार युवाओं ने ठान लिया है कि न बहकावे में आएंगे न किसी भाजपाई झांसे में। युवा अगले हर चुनाव में भाजपा को बुरी तरह हराएंगे और हमेशा के लिए हटाएंगे। 


अखिलेश यादव ने कहा कि युवा कह रहे हैं कि फीस के नाम पर जो पैसा लिया गया है कहीं वो भाजपा का चुनावी फंड न बन जाए, इसीलिए अभ्यर्थियों का फार्म जमा रहे लेकिन भाजपा सरकार फीस का पैसा अभी लौटाए और जब कभी दुबारा परीक्षा हो तो ऑन लाइन डिजिटल पेमेंट से तुरंत फिर से फीस ले ले।


UP Police Bharti : Akhilesh Yadav comments on UP Police Bharti exam cancellation.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने