आदित्य शर्मा की तलाश जारी स्कूल स्टाफ की सतर्कता बचीं नेता की बेटी पीहू..............,

आदित्य शर्मा की तलाश जारी स्कूल स्टाफ की सतर्कता बचीं नेता की बेटी पीहू ।

“पीहू के मम्मी-पापा थाने में है, इसलिए लेने मैं आया हूं”

फेसबुक पर फ्रेंड के हाथों किडनैप होने से बाल बाल बची बच्ची, 

6 एएम नेटवर्क, गाजियाबाद Published by: कृष्णा यादव, Updated Sat, 28 Jan 2023 02:22 PM IST


गाजियाबाद के थाने विजयनगर में पीहू के पिता नरेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी नगर अंशु जैन के मुताबिक मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। स्कूल वालों की सतर्कता से अपहरण होने से बच गयी बच्ची। आरोपी आदित्य शर्मा की तलाश की जा रही है।

गाजियाबाद में राष्ट्रीय समाज पार्टी के विधायक प्रत्याशी रहे नरेश कुमार की 10 वर्षीय बेटी पीहू का स्कूल से अपहरण करने के प्रयास का मामला सामने आया है।

आदित्य शर्मा नाम का एक युवक पीहू के स्कूल पहुंच गया और स्कूल स्टाफ से कहने लगा कि पीहू के माता -पिता थाने में हैं इसलिए वह लेने आया है। स्कूल स्टाफ ने वेरिफिकेशन किया तो मामले का खुलासा हुआ। युवक की सभी बातें फर्जी निकली। पीहू के पिता स्कूल पहुंचे तो युवक वहां से भाग गया।

मामले में पीहू के पिता नरेश कुमार ने विजयनगर थाने रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी नगर अंशु जैन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। स्कूल की सतर्कता से बच्ची का अपहरण होने से बच गया। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

फेसबुक पर भेजी थी फ्रेंड रिक्वेस्ट, 

नरेश कुमार ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय समाज पार्टी से विधायक का चुनाव लड़ा था। कुछ दिन पहले आदित्य शर्मा नाम के युवक की उनके पास फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उन्होंने उसका अकाउंट खंगाला तो वह युवक दिल्ली का था। नरेश कुमार ने मामले में पुलिस से गहनता से जांच करने और अपहरण करने की मंशा का पता लगाने की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने