Ticker

6/recent/ticker-posts

Samajwadi Party : शिवपाल बोले- सभी प्रार्थना करें, केशव प्रसाद मौर्य, राहुल एवं प्रियंका गांधी ने की स्वस्थ्य होने की कामना।

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी,

मेदांता से लौटकर शिवपाल बोले- सभी प्रार्थना करें। 

6AM_NEWS_TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 02,Oct, 2022 : Sun, 06 : 15 PM,


सैफई में शिवपाल सिंह ने मुलायम सिंह के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करने की कार्यकर्ताओं से अपील की है, मेदांता अस्पताल से शिवपाल सिंह सैफई वापस लौटे हैं, उन्होंने इटावा के सैफई मिनी पीजीआई में सिक्योरिटी गार्ड्स और संविदा कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन समाप्त कराया, उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं, उनसे मिलकर आए हैं, हम दिल्ली से आ रहे हैं, नेता जी का स्वास्थ्य खराब है, सभी लोग नेताजी के स्वस्थ होने की कामना करें, नेता जी स्वस्थ हो जाएं, सभी लोग धरना खत्म करें। 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने की स्वस्थ्य होने की कामना। 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम सिंह के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब होने की जानकारी प्राप्त हुई है। मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं। 

राहुल गांधी ने भी की कामना। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मुलायम सिंह की ख़राब सेहत का समाचार प्राप्त हुआ. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 

प्रियंका गांधी ने जताई चिंता। 

वहीं प्रियंका गांधी ने भी मुलायम सिंह के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी की बिगड़ती सेहत के बारे में सुनकर हम सब चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 


मेदांता में चल रहा है इलाज। 

कुछ समय पहले भी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रुटीन चेकअप के बाद यूरिन इंफेक्शन के चलते उन्हें गुरुग्राम को मेदातां में भर्ती किया गया था. हालांकि मुलायम सिंह यादव को कई बार गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है. मुलायम का इलाज मेदांता में ही चलता है, जिसकी वजह से उनका रुटीन चेकअप भी यहीं होता है. जुलाई 2021 में भी उन्हें बेचैनी और घबराहट महसूस के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 


पेट में दर्द की रहती है शिकायत।

मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की शिकायत रहती है. हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं. पिछले साल दिसंबर में भी मुलायम सिंह को पेट में शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, राहुल एवं प्रियंका गांधी ने की स्वस्थ्य होने की कामना।







🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩✔️🚩

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ