Ticker

6/recent/ticker-posts

Jaunpur : पहलवान बादल यादव और छात्र मिथिलेश यादव हत्याकांड में हुई बड़ी कार्रवाई,........... ।


जौनपुर : पहलवान बादल यादव और छात्र मिथिलेश यादव हत्याकांड में हुई बड़ी कार्रवाई, 

एक थानाध्यक्ष निलंबित ,तो एक थानाध्यक्ष लाइन हाजिर। 

6 एएम न्यूज नेटवर्क : Edited by रविन्द्र यादव, लखनऊ 9415461079,   08 May 2022 : Sun , 12 : 22 AM 




जौनपुर :  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में शुक्रवार की शाम पहलवान बादल यादव की चाकू मारकर हत्या व उसके साथी को गंभीर रूप से घायल करने की वारदात में तीनों नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो अज्ञात को पुलिस चिह्नित करने में जुटी है।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डा संजय कुमार ने बताया कि मृतक बादल यादव के भाई श्रवण यादव निवासी ठकुरची (धर्मापुर) की तहरीर पर हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा देर रात दर्ज किया गया। तहरीर के मुताबिक बादल अपने मित्र पहलवान अंकित यादव निवासी उतरगावां के साथ धर्मापुर अखाड़े में प्रैक्टिस कर लौटते समय विजय व विपिन यादव की दुकान पर बैठे थे।

उसी समय विपिन यादव के बुलाने पर सत्य प्रकाश उर्फ सूर्य प्रताप उर्फ गोलू राय व मिथिलेश गिरि उर्फ डब्लू निवासी सरैंया थाना जफराबाद दो अज्ञात के साथ बाइक से वहां पहुंचे। इन सभी ने बादल व अंकित को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। अस्पताल ले जाते समय बादल की रास्ते में ही मौत हो गई। जिला अस्पताल से रेफर अंकित यादव बीएचयू ट्रामा सेंटर में जीवन-मृत्यु के बीच झूल रहा है।

डा कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव के नेतृत्व में हत्यारोपितों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार को सुबह करीब 11 बजे सूर्य प्रताप उर्फ गोलू राय, मिथिलेश गिरि व विपिन यादव को यादवेंद्र नगर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। गोलू व मिथिलेश के पास से वारदात में प्रयुक्त एक-एक चाकू बरामद हुआ। आरोपितों का पुलिस ने चालान कर दिया। अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में तीनों को जेल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि वारदात के दो दिन पूर्व बुधवार को गोलू राय, बादल यादव व अंकित यादव एक बर्थडे पार्टी में गए थे। वहीं किसी बात पर गोलू राय से बादल व अंकित का विवाद हो गया था। लोगों के बीच-बचाव करने पर उस दिन मामला शांत हो गया था कितु किसी को क्या पता था कि गोलू राय दोनों के खून का प्यासा हो गया।

उत्तर प्रदेश में जौनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने पहलवान बादल यादव हत्याकांड के सिलसिले में गौराबादशाहपुर के थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एक अन्य छात्र की हत्या के मामले में प्रभारी निरीक्षक जलालपुर विजय शंकर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।


आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि साहनी ने 06 मई की देर शाम गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में पहलवान बादल यादव की हत्या के आरोप में तीन आरोपी शनिवार को गिरफ्तार किये जाने के बाद गौराबादशाहपुर के थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव को अपने काम में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया। इसके अलावा छात्र मिथिलेश यादव की हत्या के संबंध में लापरवाही बरतने के आरोप में जलालपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।







#6amnewtimes_9415461079 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...