राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

SAMAJWADI PARTY समाजवादी इत्र लांच करने वाले जैन के घर IT छापा

 इसकी महक 2022 में नफरत को खत्म करेगी समाजवादी इत्र लांच करने वाले जैन के घर IT छापा : पीयूष जैन एवं सुपारी कारोबारी के घर भी कार्रवाई 

www.6amnewstimes.com 6एएम नेटवर्क, रविंद्र यादव लखनऊ 23:12:2021 / 03:55  pm

कानपुर  इत्र वालों पर छापा गुरुवार को कानपुर में आयकर विभाग ने सपा का इत्र लांच करने जैन परिवार के ठिकानों पर छापेमारी की है । सबसे पहले पीयूष जैन के घर टीम पहुंची है । यहां इनकम टैक्स टीम ने नोट गिनने के लिए 4 मशीनें बुलवाई हैं। पीयूष जैन का इत्र का बड़ा कारोबार है ।

उनके भाई पम्मी जैन समाजवादी पार्टी के एमएलसी हैं। महीने भर पहले उन्होंने अखिलेश के साथ समाजवादी इत्र लांच किया था। इसके अलावा कानपुर में ही सुपारी कारोबारी के घर पर भी इनकम टैक्स टीम पहुंची है। बताया जा रहा है कि दोनों ठिकानों पर छापेमारी में टीम नगदी मिली है। कन्नौज में है बड़ा कारोबार जूही थाना स्थित आनंदपुरी में इत्र कारोबारी पीयूष जैन का घर है । पास में ही सुपारी कारोबारी के के अग्रवाल का भी मकान है । दोनों मकानों में विभाग ने एक साथ ने छापेमारी शुरू की । ऐसे में दोनों कारोबारियों का कनेक्शन भी सामने आ सकता है । इ कारोबारी के घर से बड़ी मात्रा में कैश मिलने के आशंका है ।


पम्मी जैन ने कहा था- इसकी महक 2022 में नफरत को खत्म करेगी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महीने भर पहले लखनऊ में समाजवादी इत्र लॉन्च किया था । बताया गया था कि 2022 के चुनावों को देखते हुए यह इत्र 22 फूलों से बनाया गया है । तब MLC पम्मी जैन ने कहा था कि जब लोग इसे इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें इसमें समाजवाद की खुशबू आएगी , जो 2022 में नफरत को खत्म करेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें