Ticker

6/recent/ticker-posts

Gazipur_Murder जौनपुर चंदवक के ग्राम विकास अधिकारी विजय यादव की हत्या।


गाजीपुर में ढाबे पर बर्थडे सेलिब्रेट करने गए, ग्राम विकास अधिकारी विजय यादव की हत्या। 

सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com lucknow 11:03:2021 रविन्द्र_यादव लखनऊ।



गाजीपुर। नगर कोतवाली के कालिका ढाबे पर बुधवार की देर रात बर्थडे सेलिब्रेट करने गए गोराबाजार निवासी ग्राम विकास अधिकारी विजय यादव (24) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वहीं उनका बड़ा भाई सोम यादव (35) गंभीर रूप से घायल है, जिसका ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज चल रहा है। 


पुलिस इस बाबत ढाबे के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

नायब तहसीलदार पद से सेवानिवृत्त महेंद्र यादव के पुत्र विजय यादव का बुधवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों के साथ नगर कोतावली के तुलसीपुर स्थित कालिका ढाबे पर जन्मदिन मनाने गए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। इसमें विजय यादव व उनके बड़े भाई सोम यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। 
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विजय को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजवाया, जहां उसकी मौत हो गई, जबकि सोम की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। विजय यादव जौनपुर के चंदवक में ग्राम विकास अधिकारी के पद तैनात थे।

वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ढाबे के तीन कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस के अनुसार ढाबे पर कई बोतल फूटे हुए मिले हैं। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन को लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 





.......... 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...