Ticker

6/recent/ticker-posts

UP_Panchayat_Election_2021 पंचायत चुनाव की तैयारी में सरकार एक साथ किए 15 IAS अधिकारियों के तबादले।

 पंचायत चुनाव की तैयारी में सरकार : UP सरकार ने नौकरशाही में किये बड़े बदलाव एक साथ 15 IAS अधिकारियों के तबादले। 

ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट्स के लिए सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com Ravindra Yadav lucknow 17:01:2021


लखनऊ। IAS OFFICER शेयर यूपी में शनिवार देर रात को एक साथ 15 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया । माना जा रहा है कि पंचायत चुनावों को देखते हुए यह फेरबदल किया गया है । 

 मनीष वर्मा जौनपुर और राजकमल यादव बागपत के नए डीएम बनाए गए हैं - चित्रकूट , अलीगढ़ , आगरा व विंध्याचल मंडल में नए मंडलायुक्त की हुई तैनाती उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनावों को देखते हुए नौकरशाही में बदलाव शुरू हो गए हैं । 

शनिवार देर रात यूपी सरकार ने 15 आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया । एक तरफ जहां जौनपुर व बागपत में नए डीएम और चित्रकूट , अलीगढ़ , आगरा व विंध्याचल मंडल में नए मंडलायुक्त की तैनाती कर दी गई है वहीं दूसरी ओर मनीष वर्मा जौनपुर व राजकमल यादव बागपत के नए डीएम बनाए गए हैं । तबादला सूची के अनुसार , योगेश्वर राम मिश्रा को विंध्याचल मंडल , गौरव दयाल को अलीगढ़ और अमित कुमार गुप्ता को आगरा मंडल का कमिश्नर बनाया गया है ।

 जौनपुर के डीएम रहे दिनेश कुमार द्वितीय को आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा नियुक्त किया गया है । इनके अलावा वंदना वर्मा को निदेशक पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग , प्रतीक्षारत आईएएस शिवाकांत द्विवेदी को विशेष सचिव अल्पसंख्यक कल्याण विभाग और डॉ काजल को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा का पदभार सौंपा गया है । 

वित्त विभाग के सचिव बने संजय कुमार वहीं , शकुंतला गीतम को निदेशक स्थानीय निकाय , प्रीति शुक्ला को सचिव खाद्य एवं रसद , संजय कुमार को सचिव वित्त विभाग , विकास गोठवाल को सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास , अनिल कुमार तृतीय को जल निगम का प्रबंध निदेशक एवं सचिव नगर विकास और जीएस प्रियदर्शी को चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव पद की नियुक्ति दी गई है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ