राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

UP-Criminal's Jaunpur-Abhishek-Yadav जौनपुर यूकेजी के छात्र अभिषेक यादव की अपहरण, के बाद गला घोंटकर बेरहमी से की हत्या।

 यूपी: जौनपुर यूकेजी के छात्र अभिषेक यादव की अपहरण, के बाद गला घोंटकर बेरहमी से की हत्या।गिरफ्तार अपराधी शिवम श्रीवास्तव और आकाश कुमार ITI छात्र। 

Subscribe Now www.6amnewstimes.com

RAVINDRA YADAV LUCKNOW 03:01:2021 

 

                        अभिषेक, (फाइल फोटो)


उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शनिवार को दिनदहाड़े अपहृत यूकेजी के छात्र अभिषेक की लाश देर रात खुटहन थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव के पास बरामद हुई है। पुलिस ने इस मामले में आईटीआई के दो छात्रों को गिरफ्तार किया है।

इनमें से एक छात्र कुछ समय पहले तक अभिषेक को ट्यूशन पढ़ाता था। पुलिस का दावा है कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अभिषेक का अपहरण किया और फिर मफलर से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने चोरी के मोबाइल से फिरौती के लिए मैसेज किया था।

एसपी राजकरन नय्यर ने बताया कि शाहगंज बाजार में अभिषेक के घर से कुछ दूरी पर किराए के मकान में रहने वाले शिवम श्रीवास्तव और आकाश कुमार आईटीआई के छात्र हैं। कुछ समय पहले तक शिवम ही अभिषेक को ट्यूशन पढ़ाता था। लिहाजा उसका अभिषेक के घर अक्सर आना-जाना था।

शनिवार को जब अभिषेक ट्यूशन के लिए घर से निकल तो रास्ते में शिवम मिला और टॉफी दिलाने के बहाने उसे बाइक पर बिठाकर अपने दोस्त आकाश के साथ खुटहन थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव स्थित पानी टंकी के पास ले गए। जब अभिषेक ने शोर मचाना शुरू किया तो दोनों ने मफलर से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को वहीं छिपा दिया।

कुछ देर बाद दोनों ने एक मोबाइल फोन छीना। उसमें से सिम निकालकर फोन बेच दी और नया फोन लेकर अभिषेक के पिता दीपचंद को फिरौती के लिए मैसेज किया। वारदात के बाद दोनों घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए आसपास ही घूम रहे थे। शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने पूरी घटना बताई। दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया।

यह है मामला

शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग पर बैंकर्स कॉलोनी निवासी दीपचंद यादव बीबीगंज में पैथोलॉजी चलाते हैं। उनका पुत्र अभिषेक(7) साउथ इंडियन स्कूल में यूकेजी का छात्र था। लॉकडाउन में विद्यालय बंद होने की वजह से पढ़ाई के लिए अभिषेक पास की यादव कॉलोनी में रह रही एक महिला के घर जाकर ट्यूशन पढ़ता था।

शनिवार की सुबह करीब 10 बजे अभिषेक अपने घर से ट्यूशन के लिए गया, लेकिन वहां नहीं पहुंच पाया। काफी देर तक न लौटने पर घर वालों ने खोजबीन शुरू की लेकिन पता नहीं चला। दोपहर करीब तीन बजे पिता के मोबाइल पर मैसेज कर अपहरण की सूचना के साथ सात लाख की फिरौती मांगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें