राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Kanpur कैशान ने नाम बदलकर भाई से की दोस्ती, बहन पर डाले डोरे, फिर भाई पे जानलेवा हमला।

 कानपुर: हरि मस्जिद के पास रहने वाले कैशान ने नाम बदलकर भाई से की दोस्ती, बहन पर डाले डोरे, फिर भाई पे जानलेवा हमला। 

Subscribe Now www.6amnewstimes.com Ravindra Yadav lucknow 15:01:2021


                             सांकेतिक चित्र। 

कानपुर में बर्रा थाना क्षेत्र में हरि मस्जिद के पास रहने वाले कैशान ने खुद को हिंदू बताकर छात्रा के भाई से दोस्ती की। फिर छात्रा पर डोरे डालने और छात्रा का पीछा कर रास्ते में छेड़छाड़ करने लगा। भाई को पता चला तो उसने विरोध किया। छात्रा के पिता का देहांत कई साल पहले हो चुका है। 

इस पर उसने साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क पर जानलेवा हमला कर दिया। बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता बुधवार रात को थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर थाने में तहरीर दी है। बर्रा छह में रहने वाली महिला के पति का देहांत कई साल पहले हो चुका है।

वे इंटर में पढ़ने वाली बेटी और एक बेटे के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया हरि मस्जिद के पास रहने वाले एक युवक ने खुद को हिंदू धर्म का लकी बताकर बेटे से दोस्ती की। इसके बाद उसने घर आना जाना शुरू कर दिया। इसके बाद बेटी का पीछा करने लगा।

कुछ दिन पहले छात्रा लालबंगला में रहने वाली बड़ी बहन के घर से लौट रही थी। तभी कैशान ने वहां पहुंचकर उसे परेशान किया। इसकी जानकारी छात्रा ने घर में दी। बुधवार को आरोपी ने छात्रा के भाई से मारपीट की।

मदद मांगने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने देर रात आरोपी के घर दबिश भी दी, लेकिन वह फरार हो गया। थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें