राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Call girl Racket ; कॉल गर्ल ब्लैकमेलिंग मामला ; एसपी ने महिला चौकी पर तैनात सिपाही सचिन मिश्रा, विपिन मिश्रा को किया निलंबित ।

कॉल गर्ल से ब्लैकमेलिंग का ऑडियो वायरल, एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला चौकी पर तैनात आरोपी सिपाही सचिन मिश्रा, विपिन मिश्रा को किया निलंबित। 

सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com Ravindra Yadav lucknow 19:01:2021

यूपी के पीलीभीत में सेक्स रैकेट के धंधे में संलिप्त महिला के साथ मिलकर वसूली करने की ऑडियो में सिपाहियों के नाम उजागर होने पर पुलिस महकमें में खलबली मच गई । एसपी ने चौकी पर तैनात दो सिपाहियों को तत्काल निलंबित कर दिया ।

 मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है । 


वायरल ऑडियों में महिला दोनों सिपाहियों पर उसके ग्राहकों को दुष्कर्म के मामले में फंसाकर वसूली करने की बात भी कह रही है । एक सप्ताह पहले सेहरामऊ थाना प्रभारी की ऑडियो वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था । अब नया मामला थाना क्षेत्र की गढ़वाखेड़ा चौकी का सामने आया है । 

ऑडियो के मुताबिक चौकी पर तैनात दो सिपाही धंधे में संलिप्त महिला के साथ चौकी के सामने ही स्थित किसी कमरे में संबंध भी बनाते हैं । इसके अलावा महिला ऑडियो में बता रही है कि वह ग्राहकों को बुलवाती थी और मौके पर सिपाही भी पहुंच जाते थे । इसके बाद ग्राहकों को दुष्कर्म के आरोप में फंसाकर उनसे पैसे वसूलने की बात महिला कह रही है । 

ऑडियो में महिला किसी शख्स से पूरे मामले के बारे में बता रही है । ये ऑडियो शनिवार को वायरल हुआ है । ऑडियों में महिला दोनों सिपाहियों पर भी कई बार संबंध बनाने की बात कह रही है । महिला चौकी पर तैनात सिपाही सचिन मिश्रा और विपिन मिश्रा का नाम महिला ले रही है । इन दोनों सिपाहियों की धंधे में महिला के साथ मिलीभगत की आशंका जताई जा रही है । 

इसके चलते एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया । मामले की जांच पूरनपुर सीओ प्रमोद कुमार को सौंपी गई है । जांच में मिलीभगत सामने आने पर कठोर कार्रवाई की बात कही जा रही है । सही से जांच हो तो नप सकते हैं कई कर्मचारी ऑडियो में महिला पुलिस चौकी के सामने ही सिपाहियों पर कृत्य करने की बात कह रही है । इससे आशंका है कि दोनों सिपाहियों के अलावा चीकी व थाने के अन्य पुलिस कर्मियों की भूमिका भी हो सकती है । घटना की जानकारी होने के बावजूद क्षेत्र के लोग खाकी के भय से अपना मुंह खोलने से डर रहे थे । पीलीभीत एसपी जय प्रकाश का कहना है कि ऑडियो वायरल होने के बाद दोनों सिपाहियों को निलम्बित कर दिया गया । मामले की जांच की जा रही है । जांच रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें