Ticker

6/recent/ticker-posts

चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे की शादी से लौट रहे रिश्तेदारों बच्चों समेत 14 लोगों की मौत। Road Accident, Pratapgarh


दुखद : कुंडा में भीषण सड़क हादसा, चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे की शादी से लौट रहे रिश्तेदारों बच्चों समेत 14 लोगों की मौत। 

अमरनाथ यादव 6AM NEWS TIMES Pratapgarh; 94501 02867 ; 20,Nov, 2020 08:48 AM 



प्रतापगढ़: 

कुंडा कोतवाली क्षेत्र के चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की बृहस्पतिवार को शादी थी। बरात नवाबगंज थानाक्षेत्र के शेखपुर गांव में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से गांव लौट रहे थे। कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसके बाद चीख पुकार मच गई। 


हादसा इतना भयावह था कि मौके पर पहुंचे लोगों की पास तक जाने की हिम्मत नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को निकाला। इसके बाद शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचाया। उधर हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो वहां हाहाकार मच गया। बरात में भी मातम छा गया। शवों के अस्पताल में पहुंचने पर मजमा लग गया। 


हादसा मानिकपुर थाना इलाके में प्रयागराज हाईवे पर हुआ । जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे । पुलिस को फोन किया और राहत - बचाव के काम में जुट गए । शेयर हादरी के बाद जब 14 मृतकों के शव एक साथ रखें गए तो देखने वालों कीपीड़ लग गई । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर दुख जताया है । उन्होंने अफसरों को घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं ।


इनकी गई जान...

दिनेश कुमार यादव (40), पवन कुमार यादव (10), दयाराम यादव (40), अमन यादव (7), रामसमुझ यादव (40), अंश यादव (9), गौरव कुमार यादव (10), नान भैया यादव (55), सचिन यादव (12), हिमांशु यादव (12), मिथिलेश कुमार यादव (17), अभिमन्यू यादव (28), पारसनाथ यादव (40) चालक और बब्लू यादव (22) की हादसे में मौत हो गई। मरने वालों में सभी कुडा के जिरगापुर के रहने वाले हैं। अंश हथिगवां और बोलेरो चालक पारसनाथ यादव निवासी बड़ेरा मानिकपुर है।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...