मुख्तार अंसारी की पत्‍नी ने राष्‍ट्रपति से सुरक्षा की लगाई गुहार, भाजपा सरकार के इशारे पर हो सकती है अनहोनी। Mukhtar-Ansari

 


मुख्तार अंसारी की पत्‍नी ने राष्‍ट्रपति को पत्र लिख सुरक्षा की लगाई गुहार, कहा- भाजपा सरकार के इशारे पर हो सकती है अनहोनी। 

  #Subscribe to #6am_news_times_lucknow डेली न्यूज़ पेपर #UP_लखनऊ_ से_प्रकाशित।

 हाइलाइट्स

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी ने राष्ट्रपति कोविंद को पत्र लिखकर अपने पति और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई

खत में पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी के केस की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कराए जाने की राष्ट्रपति से गुहार की गई

विधायक की पत्नी ने आशंका जताई कि बीजेपी सरकार के इशारे पर उनके परिवार के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। 


गैंगस्‍टर से विधायक बने बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने पति और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पत्र में पंजाब की जेल में बंद मुख्तार अंसारी के केस की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कराए जाने की राष्ट्रपति से गुहार की गई है। विधायक की पत्नी ने आशंका जताई कि बीजेपी सरकार के इशारे पर उनके परिवार के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है।


गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को मऊ के बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की ओर से राष्ट्रपति को लिखा गया पत्र मीडिया को जारी किया। अफशा अंसारी की ओर से राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को लिखे गए पत्र में परिवार के बारे में जानकारी देते हुए कहा गया है कि उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्‍तार अंसारी, ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार के हैं।

 बीजेपी सरकार के इशारे पर परिवार के साथ हो सकती है अनहोनी

पत्र में अफशा अंसारी ने कथित तौर पर राजनीतिक दुराग्रह की भावना से सत्ता का दुरुपयोग कर हो रही अन्याय पूर्ण कार्रवाई का जिक्र किया है। उन्होंने पत्र में आशंका जताई है कि बीजेपी सरकार के इशारे पर विधायक मुख्तार अंसारी और उनके दोनों बेटों अब्बास और उमर सहित अन्य परिजनों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है।


मुख्तार अंसारी के मुकदमों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस से कराए जाने की गुहार

अफशा अंसारी ने अपने पति की सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस से कराए जाने के लिए राष्‍ट्रपति से आवश्‍यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है। मुख्‍तार अंसारी आपराधिक मामले में पंजाब की एक जेल में बंद हैं।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने