सबसे ज्यादा ऐतिहासिक मंदिर भाजपा सरकार में तोड़े गए। Akhilesh Yadav Samajwadi Party

 नोटबंदी के चौथे साल खजांची ने काटा केक। बोले अखिलेश सबसे ज्यादा ऐतिहासिक मंदिर तोड़े गए भाजपा सरकार में। 




#Subscribe to 6AM NEWS TIMES हिंदी दैनिक समाचार पत्र लखनऊ_ से_प्रकाशित। 9415461079 

बोले- भाजपा सरकार लोगों की दिवाली नहीं दिवाला मनाती है लखनऊ। सपा कार्यालय में अखिलेश यादव ने खजांची यादव का चौथा अनादिन मनाया । खजांची का जन्म नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में हुआ था अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना पूर्व सांसद कैसरजहां समेत कई नेताओं ने आज सपा का दामन थामा समाजवादी पार्टी कार्यालय में सोमवार को अखिलेश यादव ने नोटबंदी के चार पूरे होने पर केक काटकर खजांची यादव का बर्थडे मनाया । इस दौरान अखिलेश ने गिफ्ट में उसे मेट्रो ट्रेन दिया। इसके अलावा अपनी व पत्नी डिंपल यादव की तरफ से 11-11 हजार रुपए भी दिए । बता दें कि खजांची का जन्म नोटबंदी के दौरान बैंक में लगी लाइन के बीच हुआ था । इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार दिवाली नहीं मनाती है , लोगों का दीवाला निकालती है।नोटबंदी से सिर्फ भाजपा को एक फायदा हुआ है कि वे 2017 का उत्तर प्रदेश चुनाव जीत गए । इस दौरान कांग्रेस की पूर्व सांसद कैसर जहां , समेत सैकड़ों लोगों ने सपा की सदस्यता ली । 22 में बाइसिकल © शेयर सपा कार्यालय में अखिलेश यादव व अन्य नेतागण । 


अखिलेश की 5 बड़ी बातें। बोले- सबसे ज्यादा ऐतिहासिक मंदिर भाजपा सरकार में तोड़े गए। 



अखिलेश यादव ने कहा कि , भाजपा सरकार में जितने ऐतिहासिक मंदिर टुटे होंगे ,

किसी अन्य की सरकार में नहीं टूटे होगें। मां गंगा की कसम खाकर ना जाने कितनी बातें की गई हैं । आज न जाने गंगा की क्या हालात है ? गंगा का पानी कितना साफ ये सबको पता है । समाजवादियों ने गंगा नदी साफ करने का जो अभियान चलाया था , वह रोक जरूर दिया गया ।

  नौजवानों को नौकरी। 

मुख्यमंत्री जी को कोई याद दिलाए कि सरकार चाहें तो लाखों नौजवानों को नौकरी दी सकतीं हैं और केवल पुलिस विभाग में दे सकते हैं । भारतीय जनता पार्टी ये बताए बिजली कहां बनाई है ? भाजपा सरकार के 4 साल हो गए हैं । कोई भी नया कारखाना नहीं लगाया । 

बिजली का बिल ज्यादा जरूर आ रहा है । 

• ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साइकिल चलाने पर तंज कसते हुए कहा स्वास्थ को लेकर बहुत से लोग साइकिल चला रहे हैं । वहीं , हमारे टरका बाबा की स्ट्रैटजी बहुत अच्छी है । हम तो कहेंगे कि बहुत सी चीजें फ्री होना चाहिए । एक्सप्रेस वे फ्री होना चाहिए । इलाज फ्री क्यों नहीं, शिक्षा फ्री क्यों नहीं , बिजली इतना महंगी है यह फ्री क्यों नहीं होना चाहिए ।

 भाजपा के पास सदस्यता कराने के लिए मिस कॉल नंबर है । 

लेकिन हमारे किसान भाई कौन से नंबर पर मिस कॉल करें । जिससे उन्हें अपनी उपज उचित एमएसपी रेट पर बेच सकें । यह भाजपा सरकार नहीं बता रही कि किसानों को एमएसपी नहीं दे पा रहे हैं । किसानों की बिजली बिल माफ करना चाहिए । किसानों को डीजल छूट देनी चाहिए , लेकिन सरकार ऐसा कुछ नहीं कर रही। 

नोटबंदी के आंकड़े सबके पास हैं ।

 भारत की बुरी अर्थव्यवस्था के लिए भाजपा जिम्मेदार है । भाजपा ने वादा किया था कि दीवाली तक पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बन जाएगा , हमारी दीपावली आ गई । लेकिन भाजपा वाले दीवाली नहीं मनाते , लोगो का दीवाला निकलती है । जिनके पास काला धन था , वह तो भारत छोड़कर भाग गए । खजांची का चौथा जन्मदिन मनाया गया अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के कारण ही भारत की अर्थव्यवस्था नीचे जा रही है । मुझे खुशी है जहां आज हम खजांची को याद कर रहे हैं । वहीं , आज खजांची का जन्मदिन मनाएंगे मुझे बहुत ज्यादा खुशी है कि 

आज इतने ज्यादा लोग समाजवादी पार्टी को ज्वाइन कर रहे हैं

इन लोगों ने सपा जॉइन की पूर्व सांसद कैलाश सिंह यादव ने आज बसपा छोड़कर सपा का दामन थाम लिया । इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व सांसद मिर्जापुर बाल कुमार पटेल , सीतापुर से पूर्व सांसद केसर जहां , प्रतापगढ़ में पट्टी के पूर्व विधायक राम सिंह पटेल , सीतापुर के हरगांव से पूर्व कांग्रेस विधायक रमेश राही , पूर्व विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह , पूर्व चेयरमैन सीतापुर आशीष मिश्रा , जदयू प्रदेश युवा अध्यक्ष रहे अरविंद सिंह पटेल , बसपा नेता अशफाक खान , मोहम्मद अहीमद , शत्रोहन प्रसाद वर्मा आदि नेताओं ने सपा की सदस्यता ली है ।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने