Ticker

6/recent/ticker-posts

#Vikas_Dubey विकास दुबे के खजांची जय बाजपेई की कोर्ट में हुई पेशी, पत्नी श्वेता फफक कर रोती रही।

बिकरू कांड: विकास दुबे के खजांची जय बाजपेई की कोर्ट में हुई पेशी, पत्नी श्वेता फफक कर रोती रही। 

#6AM_NEWS_TIMES_Lucknow 19:Oct:2020 


बिकरू कांड में आरोपी जयकांत बाजपेई को कड़ी सुरक्षा में माती से कानपुर लाया गया।

इस मुकदमे के अलावा नजीराबाद थाने में दर्ज बलवा व मारपीट के एक अन्य मामले में भी जय का वारंट तामील करा दिया गया है। कोर्ट ने जय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है। अगली पेशी 30 अक्तूबर को होगी। 




शांत शांत रहा जय बाजपेई जब मिलने पहुंची पत्नी श्वेता। 

जय की पेशी के दौरान सीएमएम कोर्ट के बाहर जय की पत्नी श्वेता समेत परिवार की अन्य महिलाओं का जमावड़ा लगा रहा। जय को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में रखा गया था। हिरासत के दौरान जय गुमसुम और शांत दिखा। जब श्वेता जय से मिली तो फफक कर रो पड़ी। परिवारवालों और अपने अधिवक्ता के अलावा उसने किसी से बातचीत नहीं की। पुलिसकर्मियों के सवालों पर भी वह घुमा-फिराकर ही जवाब दे रहा था।

विकास दुबे के गुर्गे जयकांत बाजपेई की कार में सचिवालय का फर्जी पास लगे होने के मामले में काकादेव पुलिस माती जेल जाकर जय से पूछताछ करेगी और उसके बयान दर्ज करेगी। काकादेव पुलिस की अर्जी को मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट (सीएमएम) चिंताराम ने मंजूर कर लिया है। 


गैंगस्टर जय बाजपेई और विकास दुबे। 

वर्चुअल माध्यम से सीएमएम कोर्ट में जय की पेशी हुई। काकादेव एसएसआई मणिभूषण शुक्ला ने जयकांत की कार में सचिवालय का फर्जी पास लगे होने के मामले में दर्ज धोखाधड़ी व फर्जीवाड़े के मुकदमे में जय से पूछताछ के लिए सीएमएम कोर्ट से अनुमति मांगी। कोर्ट से आदेश मिल गया। 

वहीं जय के अधिवक्ता शिवाकांत दीक्षित की ओर से नजीराबाद थाने में दर्ज मारपीट और बलवा के एक मामले में जय को तलब करने के लिए सीएमएम कोर्ट में अर्जी दी गई थी। इस मामले में भी पुलिस ने वारंट तामील करा दिया है। दोनों वारंट तामील होने के बाद अब कानपुर कोर्ट में भी जय के मामलों की सुनवाई शुरू हो जाएगी। शिवाकांत ने बताया कि जल्द ही वह मारपीट के मामले में जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी देंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ