Ticker

6/recent/ticker-posts

#UP Ballia Murder Case ; एनकाउंटर वाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं

 बलिया हत्याकांड '' पे अखिलेश ने 'एनकाउंटर वाली सरकार' पर  उठाया सवाल। अब देखें क्या एनकाउंटर वाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं

6AM NEWS TIMES Lucknow 


पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस सप्ताह पर ट्वीट कर कहा, 'बलिया में सत्ताधारी भाजपा के एक नेता के, एसडीएम और सीओ के सामने खुलेआम, एक युवक की हत्या कर फरार हो जाने से उप्र में कानून व्यवस्था का सच सामने आ गया है। 

बलिया हत्याकांड पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोपी के सत्ताधारी दल से जुड़े होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि देखें क्या एनकाउंटरवाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

    

हाइलाइट्स:

बलिया हत्याकांड पर योगी सरकार पर विपक्षी। 

एनकाउंटर वाली सरकार पर अखिलेश यादव का तंज। 

यूपी में कानून व्यवस्था पर मायावती ने स्पष्ट रूप से चिंता जताई। 

कांग्रेस ने सत्ता के संरक्षण में अपराध पर साधा निशान। 

लखनऊ / बलिया

उत्तर प्रदेश के बलिया में अधिकारियों के सामने हुई हत्या (बलिया मर्डर केस) के मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोपी के सत्ताधारी दल से जुड़े होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि देखें क्या एनकाउंटरवाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं। वहीं कांग्रेस का एक दल बलिया पहुंच रहा है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ