राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

JAUNPUR : जौनपुर। सपा कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा तलते, जूता पालिश कर मनाया बेरोजगार दिवस।

 जौनपुर । सपा कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा तलते, जूता पालिश कर मनाया बेरोजगार दिवस।

जौनपुर।  युवजन सभा के जिलाध्यक्ष डॉक्टर शिवजीत समाजवादी समाजवादी मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष गुड्डू सोनकर लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप मौर्य तिलकधारी महाविद्यालय के छात्र संघ उपाध्यक्ष कौशल यादव दिलीप प्रजापति पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राज कॉलेज के संयुक्त नेतृत्व में बेरोजगार समाजवादी युवाओं ने चैराहे पर बाटी चोखा और पकौड़े तलकर व जूता पालिश करके राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और रोजगार की मांग की।



 जिलाध्यक्ष डॉक्टर शिवजीत समाजवादी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन है और देश में बेरोजगारी युवाओं ने इसे राष्ट्रीय रोजगार दिवस के रुप में मनाया क्योंकि देश के प्रधानमंत्री देश के नौजवानों को रोजगार देने का वादा किए थे। सरकारी संसाधनों को बेचने का काम कर रहे हैं जिससे युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है और बेरोजगार हो रहा है। 

तिलकधारी महाविद्यालय के छात्र संघ उपाध्यक्ष कौशल यादव ने कहा कि- देश का नौजवान अब मान चुका है कि मोदी सरकार के वादे जुमलो से ज्यादा कुछ नहीं थे सत्ता मैं आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का सपना दिखाया है लेकिन सत्ता में आने के बाद युवाओं को पकोड़े व खिलौने बेचने की बात कर रही है भाजपा सरकार हमेशा से छात्र नौजवानों की विरोधी रही है और संसाधनों का निजीकरण कर के युवाओं के नौकरी के अवसर को छीनकर इनके भविष्य को अंधकारमय बना रही है। 

विनय यादव कपिल सोनकर मनीष प्रसाद आसिफ खान युवराज सोनकर रितेश यादव धर्मेंद्र सोनकर सर्वेश यादव संतोष अजीत युवराज संदीप सोनकर शैलेश यादव रमेश मौर्या जिया लाल निषाद आकाश सोनकर सहित सैकड़ों समाजवादी उपस्थित रहे।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें