School Bus Accident , 4 बच्चों समेत 1 बाइक सवार की दर्दनाक मौत..... ,

 

बाराबंकी में तेज रफ्तार स्कूली बस पलटी, 4 बच्चों समेत 1 बाइक सवार की दर्दनाक मौत..... , दर्जनों बच्चे घायल

6एएम न्यूज नेटवर्क , Published by : रविन्द्र यादव Updated Sun, 02, अप्रैल, 2024, 05:14 PM IST

6AMUP News: उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है, बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सलारपुर में जहां सड़क दुर्घटना हुई है। वहां से मिल रहीं जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बाराबंकी में तेज रफ्तार स्कूली बस पलट गई , जिससे 4, बच्चों समेत एक मोटरसाइकिल सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत. हादसे में कई अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल, तेज रफ्तार के चलते हुआ बड़ा हादसा. लखनऊ पिकनिक मनाने गये थे सूरतगंज कस्बे के कंपोजिट स्कूल हरखा की तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कूली बस पलट गयी है. इस दुखद घटना में चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है। 


वहीं हादसे में करीब 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते हादसा हुआ है। 


जानकारी के अनुसार विकासखंड सूरतगंज के कंपोजिट विद्यालय हरक्का के बच्चे पिकनिक मनाने लखनऊ गए थे. लखनऊ चिड़ियाघर से वापस आते समय यह बड़ा हादसा हुआ है. घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गयी है. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मौके पर राहत-बचाव कार्य शुरू कराया है. घटना के बाद सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 


हादसे में तीन बच्चों, एक बाइक सवार की मौत हो गई है। बस की चपटे में आकर बाइक सवार की मौत हुई है। बस में सवार कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। 


लखनऊ चिड़ियाघर से वापस आते समय हुआ हादसा, मौके पर पहुंची पुलिस. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मौके पर शुरू कराया राहत-बचाव कार्य. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिये पहुंचाया गया जिला अस्पताल। 


यह घटना थाना देवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलारपुर के पास हादसा हुआ है. सूरतगंज के कम्पोजिट स्कूल के बच्चे हैं. जिला बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर में हादसा हुआ है। 

#UPSchoolBusAccidentNews ,

Barabanki School Bus Accident , 

Barabanki News, #Roadaccident , UP news

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने