Ticker

6/recent/ticker-posts

Suryakumar Yadav: सूर्य की तरह चमके सूर्यकुमार यादव, की चमक से फीका पड़ा श्रीलंका।

Suryakumar Yadav राजकोट में सूर्य की तरह चमके सूर्यकुमार यादव की चमक से फीका पड़ा श्रीलंका। 

IND vs SL 3rd T20 भारत को तीसरे टी20 में धमाकेदार जीत, 

6AM_NEWS_TIMES : Published by, Ravindra yadav Lucknow: 9415461079, 08, Jan, 2023 : Sun, 08:35 AM, IST

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टी-20 सीरीज में निर्णायक भुमिका निभाते हुए  200 से अधिक स्ट्राइक रेट से लगाया टी-20 में तीसरा शतक

Suryakumar Yadav Century भारत और श्रीलंका के बीच राजकोट में खेले जा रहे टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टीम का पहला विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम इंडिया की पारी को संभाला और बता दें सूर्या ने फिफ्टी के बाद भी मैदान पर और महज 45 गेंदों पर रनों की बरसात करते हुए अपना निर्णायक शतक पूरा किया। ये शतक उनके टी-20 करियर का तीसरा शतक रहा।


45 गेंदों का सामना करते दमदारी के साथ शतक जड़ा।

भारत और श्रीलंका के बीच राजकोट में खेले गए टी-20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बता दें कि टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पहला विकेट जल्दी गंवाए जाने के बाद टीम इंडिया की पारी को ना सिर्फ संभाला बल्कि मैदान पर शानदार शॉट्स की बौछार लगाई। उनके शानदार छक्के और चौकों ने शतक जड़कर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। सूर्या ने 45 गेंदों का सामना करते दमदार शतक जड़ा।

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी-20 मैच में जड़ा दमदार शतक

भारतीय टीम के 360 डिग्री खिलाड़ी के नाम से पहचाने जाने वाले सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी का अद्भुत नजारा पेश किया।

सूर्या ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के जल्दी विकेट गंवाए जाने के बाद टीम की पारी को संभाला और शुभमन गिल के साथ शानदार साझेदारी की। बता दें कि सूर्या ने 26 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की, जिसमें 6 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। ये सूर्या के टी-20 इंटरनेशनल में 14वां अर्धशतक रहा।

 सूर्या ने फिफ्टी के बाद भी मैदान पर रनों की बरसात की और महज 45 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। ये शतक उनके टी-20 करियर का तीसरा शतक रहा।

#suryakumaryadav 

#india #indianwear  

#IND_vs_SL_3rd_T20 #art #breaking #lucknow #pradesh #uncategorized #uttar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Chat with 6AM-News-Times The admin will reply in few minutes...
Hello, How can I help you? ...
Click Here To Start Chatting...