Lucknow University : छात्रा की फोटो एडिट कर डरा धमकाकर कर रहा था छेड़खानी।

 लखनऊ विश्वविद्यालय : छात्रा की फोटो एडिट कर डरा धमकाकर कर की छेड़खानी

6AM_NEWS_TIMES : Edited by. Ravindra yadav Lucknow 9415461079, 04,Oct, 2022 : Tue, 01: 15 PM,


लखनऊ विश्वविद्यालय के व्हाट्सएप ग्रुप से बीएससी की छात्रा का नंबर हासिल कर लिया। इसके एडिट फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखाते हुए छेड़छाड़ करने लगा।


लखनऊ विश्वविद्यालय में एमए के छात्र ने विश्वविद्यालय के व्हाट्सएप ग्रुप से बीएससी छात्रा का नंबर हासिल कर लिया। इसके बाद मिलने के लिए बुलाने पर इनकार करने पर एडिट फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।


शोहदे ने डरा धमकाकर बुलाया और मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखाते हुए छेड़छाड़ करने लगा। हिम्मत जुटा पीड़िता ने मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद अब शोहदा बदनाम कर देने की धमकी दे रहा है। छात्रा की तहरीर पर हसनगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।


पीड़िता के मुताबिक वह लखनऊ विश्विद्यालय में बीएससी की छात्रा है। पीड़िता का आरोप है कि विश्वविद्यालय से ही एमए कर रहे छात्र इरफान अहमद अंसारी विश्वविद्यालय के अपडेट व्हाट्सएप ग्रुप से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर मैसेज भेजने लगा। कोई जवाब न देने पर आरोपित फोन कर मिलने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने इंकार कर कॉल काट दी।


आरोप है कि इसके बाद 29 सितंबर को इरफान ने फोन कर विश्वविद्यालय आने को कहा न आने पर एडिट वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डरी सहमी पीड़िता विश्वविद्यालय पहुंची तो आरोपित पहले से ही गेट पर खड़ा था।


आरोपित ने कहा कि शिवाजी मैदान चलो, पीड़िता मैदान पहुंची तो इरफान ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपित मोबाइल पर एडिट की हुई अश्लील फोटो दिखाने लगा।


यह देख पीड़िता ने मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। चीख पुकार सुन आसपास के लोगों को जुटता देख इरफान मौके से भाग निकला। अब आरोपित दूसरे नम्बर से फोन कर बदनाम करने की धमकी दी दे रहा है।


इंस्पेक्टर हसनगंज अतुल कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक तहरीर पर शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने