राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Akhilesh_Yadav ; कोरोना पीडितों की मदद करें कार्यकर्ता,

 प्रोटोकाल का पालन करते हुए कोरोना पीडितों की मदद करें कार्यकर्ता, अखिलेश यादव 

सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com 04:05 :2021 , रविन्द्र_यादव लखनऊ 9415461079, 



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं , पदाधिकारियों एवं पूर्व तथा वर्तमान सांसद पूर्व एवं वर्तमान विधायकों को निर्देश दिया है कि वे आवश्यक प्रोटोकाल का पालन करते हुए कोरोना पीडितों की मदद करने का काम लगातार जारी रखे । 

गांवो में रहकर जरूरतमंदो को राहत पहुंचाएं । लगातार जनसंपर्क करते हुए वे देखे कि कोई आस पड़ोस में भूखा न सोए इसके लिए समाजवादी रसोई चला सकते है । अपने को सुरक्षित रखते हुए कोरोना संक्रमण या अन्य बीमारी से मृत व्यक्ति के आश्रितों को संकटकी इस घड़ी में सांत्वना दें । 



अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार के गलत प्रबंधन के चलते कोरोना महामारी ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है । अभी भी इसका प्रकोप थमा नही है । गांवो में स्थिति बहुत गंभीर है । वहां दवा , इलाज की सुचारू व्यवस्था नही है । टीकाकरण जिस सुस्त रफ्तार से चल रहा है दीवाली तक उसका लक्ष्य पूरा होना संभव नहीं । 


यादव ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हमें जनसामान्य के सुख दुःख में सक्रिय भागीदारी निभानी है । किसी भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी को तब तक चौन से नहीं बैठना है जब तक प्रदेश से भाजपा की जनविरोधी सरकार को हटाकर समाजवादी सरकार न बन जाये ।




"" "" "" "" "" "" "" "" "" "" "" "

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें