Ticker

6/recent/ticker-posts

CM_Yogi_&_Dr_Mahendra_Singh_Government; दिल्ली में सिंचाई विभाग की वर्षों से कब्जा 6 एकड़ भूमि भूमाफियाओं से मुक्त।

 पूर्व सरकारों मे मनबढं रहे अपराधियों के पस्त होते हौंसले। 

मुख्यमंत्री योगी एवं जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभियान से दिल्ली भू-माफियाओं मे दहशत दिल्ली स्थित सिंचाई विभाग की 06 एकड़ जमीन मुक्त करायी गयी। 

सब्सक्राइब करें। www.6amnewstimes.com lucknow 24:03:2021 RAVINDRA YADAV Lucknow, 9415461079 


 पूर्व सरकारों में मन बढ़ रहे भूमाफिया एवं अपराधियों में पहली बार कानून का खौफ साफ नजर आ रहा है, बड़े अपराधियों के दिलों में जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में कानून एवं सरकार का इकबाल खत्म हो गया था। योगी सरकार पुनः उत्तर प्रदेश में कानून का सम्मान कायम करने में कामयाब हो रही है । 

दिल्ली / लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मा योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एवं जलशक्ति मंत्री डॉ महेन्द्र सिंह की पहल पर आज दिल्ली के मदनपुर में वर्षों से कब्जा की गई सिंचाई विभाग की 6 एकड़ भूमि को अभियान चलाकर भूमाफियाओं से मुक्त कराया गया। आने समय में अतिक्रमण अभियान चलाकर शीघ्र ही बड़े पैमाने पर जमीनों को खाली कराये जाने की कार्यवाही की जाएगी।


मुख्य अभियन्ता जमुना रमेश चन्द्र ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सिंचाई विभाग की दिल्ली स्थित मदनपुर खादर में हेडवक्र्स खण्ड आगरा नहर ओखला द्वारा खसरा नं 612 की निशानदेही के पश्चात भूमि खाली कराये जाने का अभियान चलाया गया। जिसके तहत वर्षों से कब्जे में रही सिंचाई विभाग की बहुमूल्य जमीन को खाली कराने में सफलता प्राप्त हुई।



मुख्य अभियन्ता ने बताया कि अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान अधिशासी अभियन्ता वी. के. सिंह ओखला हेडवक्र्स की देखरेख में सफलतापूर्वक सम्पन्न कराया गया। मुख्य अभियन्ता ने यह भी बताया कि दिल्ली स्थित सिंचाई विभाग की भूमि सभी जमीनों को चिन्हित करने की कार्यवाही की जा रही है, और जहां भी भूमि पर किसी प्रकार का अतिक्रमण पाया जायेगा तथा संबंधित लोगों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करते हुए भूमि को कब्जे से मुक्त कराया जायेगा।




....... 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ