राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

Lucknow to Prayagraj & Prayagraj to Lucknow. बदले मार्ग से तय हुआ सफर।

प्रयागराज से लखनऊ रूट पर आज से सभी वाहनों को अन्य मार्ग से तय करनी होगी मंजिल, रोडवेज बसों का मार्ग भी बदला। 

 6AM NEWS TIMES Lucknow 9415461079 


प्रयागराज और लखनऊ के बीच हर तरह के वाहन सुबह से बदले मार्ग पर चलेंगे। रायबरेली में सई नदी पर पुल की मरम्मत के लिए सभी तरह के वाहनों का मार्ग बदला गया है। रायबरेली होकर वाहनों का आवागमन बंद होने से सड़क परिवहन निगम की बसें भी बदले मार्ग से चलेंगी। 


पुल के मरम्मत को लेकर प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग बंद करने के लिए रायबरेली के जिलाधिकारी ने पत्र जारी किया है। जिलाधिकारी का पत्र मिलने के बाद उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर चलने वाली बसों का रूट बदलने की घोषणा की। सड़क परिवहन निगम के क्षेत्रीय अधिकारी टीकेएस विसेन ने बताया कि प्रयागराज-लखनऊ रूट की बसें पांच नवंबर तक दो रूट से चलेंगी। 

 रायबरेली के लिए चलती रहेगी बसें। 

प्रयागराज। पुल की मरम्मत के कारण रायबरेली के लोगों की सुविधा के लिए सड़क परिवहन निगम रायबरेली, परसदेपुर, सलोन होकर बसें चलाएगा। प्रयागराज-लखनऊ रूट पर बसों से आवागमन करने वालों के लिए यह रूट लगभग 32 किमी लंबा होगा तो इसपर सामान्य से अधिक किराया देना होगा।  

रोडवेज की बसों और भारी वाहनों के लिए रूट इस प्रकार हैं :

1-प्रयागराज-लखनऊ-प्रयागराज : तेलियरगंज, फाफामऊ, मलाका, कौड़िहार, नवाबगंज, मंसूराबाद, लालगोपाल गंज, कुंडा, मानिकपुर, आलापुर, ऊंचाहार, सलवन, परसदेपुर, रायबरेली, हरचंदपुर, बछरावां, निगोहा, मोहनलालगंज, आलमबाग।  

2-प्रयागराज-लखनऊ-प्रयागराज :तेलियरगंज, फाफामऊ, मलाका, कौड़िहार, नवाबगंज, मंसूराबाद, लालगोपाल गंज, कुंडा, मानिकपुर, आलापुर, ऊंचाहार, गदागंज, मुराईबाग, लालगंज, औराघाट, बछरावां, निगोहा, मोहनलालगंज, आलमबाग। 

हल्के वाहन 

मुंशीगंज बाईपास, जौनपुर रोड, रायबरेली सिविल लाइंस से रिंग रोड होकर। 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें