राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

UP, VARANASI : पागल बनकर कुल्हाड़ी से हत्या मार दिया मार दिया कहकर बाइक से फरार हो गया हत्यारा।

 वाराणसी, पागल बनकर कुल्हाड़ी से हत्या मार दिया मार दिया कहकर बाइक से फरार हो गया हत्यारा। 


#6AM_NEWS_TIMES डेली न्यूज़ पेपर #लखनऊ_से_प्रकाशित। 29:09:2020  06:40 AM 

वाराणसी। युवक की कुल्हाड़ी से कत्ल कर दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी ने अपना भेष पागल जैसा बना रखा था। हत्या करने के बाद भी वह कुछ दूर तक मार दिया मार दिया कहते हुए पैदल चला जिसके बाद एक बाइक पर बैठकर फरार हो गया अब पुलिस को शक है कि कहीं पागल का रूप लेकर इस वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया क्योंकि इस मामले में एक जमीनी एंगल भी सामने आ रहा है। 

वाराणसी में हुए इस कत्ल की जांच कर रहे प्रभारी निरीक्षक राजू दीवाकर के अनुसार, पुलिस ने अभी तक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। 

मालूम हो कि यह मामला रविवार दोपहर का है। फदुलहां थाना रामपुर जनपद जौनपुर निवासी रतन कुमार नामक किशोर अपने नाना के घर जा रहा था जिस दौरान उसकी हत्या कर दी गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो किशोर पर प्रहार करने के बाद हमलावर सकलपुर बाजार पहुंचा जहां पर पहले से मौजूद बाइक सवार दो लोग उसको बाइक पर बैठाकर भाग निकले। 

फिलहाल किशोर के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस पागल को पकड़ने के लिए चार टीम बनाकर छापेमारी कर रही है। जैसे ही पागल हाथ आएगा इस मामले का खुलासा होने की उम्मीद बढ़ जाएगी। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें