राजनीति

[politics][bigposts]

स्वास्थ्य

[health][bsummary]

ई-न्यूज पेपर

[e-newspaper][twocolumns]

TV इंडियाज बेस्ट डांसर : आप की मर्जी से आपके पैसों से आपके घर में गंदगी फैलाते टीवी शो।

 TV : इंडियाज बेस्ट डांसर अश्लीलता और गंदगी से बढ़ता टीआरपी का खेल। घर में घुस के बर्बाद कर रहा है आपके परवरिश एवं संस्कृति का मेल। 

#6AM_NEWS_TIMES डेली न्यूज़ पेपर #लखनऊ_से_प्रकाशित। 30:09:2020 06:58 AM 


वायरल वीडियो में नोरा फतेही को गलत तरीके से छूते दिखाई दिए कोरियोग्राफर टेरेंस। 



बॉलीवुड दिवा और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शो के एक अन्य जज और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस उनके बैक पोर्शन पर हाथ मारते नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर टेरेंस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।


सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी। 

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो 12 सितंबर को चैनल पर प्रसारित हुए शो का बताया जा रहा है। जिसमें वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान बनकर पहुंचे थे। इसी दौरान जब शो के तीनों जज उन्हें धन्यवाद कहने के लिए झुक रहे थे तो टेरेंस ने नोरा को पीछे हाथ मार दिया। हालांकि तब नोरा बिल्कुल नॉर्मल रहीं और उन्होंने कुछ रिएक्ट नहीं किया।


मलाइका की जगह पर जज कर रही हैं नोरा। 

इस शो में नोरा फतेही की एंट्री शो की अन्य जज मलाइका अरोड़ा के कोरोना संक्रमित होने के बाद हुई थी। उन्हीं की जगह पर नोरा को शो में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज की भूमिका के लिए चुना गया। शुरुआत में नोरा को सिर्फ दो 2 एपिसोड शूट करने के लिए साइन किया गया था, लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद भी मलाइका के आराम करने की वजह से नोरा का कॉन्ट्रैक्ट कुछ और दिनों के लिए बढ़ा दिया गया।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिखाया गुस्सा

वीडियो में टेरेंस को नोरा के साथ गलत करते देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा उन पर भड़क उठा और वे उन्हें ट्रोल करने लगे। कई यूजर्स ने कहा कि यही बॉलीवुड का असली चेहरा है। कुछ ने कहा कि टेरेंस से ऐसी हरकत की उम्मीद नहीं थी। जबकि कुछ ने इस बात पर सवाल उठाए कि नोरा ने कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। वहीं कुछ ने कहा कि टेरेंस ने उन्हें झुकने का इशारा करने के लिए शायद ऐसा किया होगा।



एक यूजर ने लिखा, 'पहले मैंने सोचा गलती से भी हो सकता है... पर अगर गलती से आपका हाथ किसी को लगता है तो तुरंत प्रतिक्रिया में आप सॉरी कहते हैं। यहां ऐसा नहीं हुआ।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर हाथ गलती से भी लगा,ऐसा कहा जाए तो आप पहले देखिये कि प्रणाम करते समय दोनों हाथ एक साथ मूव करते हैं और हाथ सीधे आने चाहिए उसका हाथ टेढ़ा कैसे आ गया ? '



एक यूजर ने लिखा, 'नोरा फतेही से भी क्या उम्मीद कर सकते हैं... वो बुलिवुड से ताल्लुक रखती है।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे... कोई साफ सुथरा नजर नहीं आता।'

एक यूजर ने लिखा, 'क्योंकि उसे मलाइका कोविड की वजह से मौका मिला है। इसलिए सब स्वीकार है।'

एक अन्य ने बताया, 'वो कनाडाई नागरिक है और वर्क वीजा पर है। इसके जैसे विकृत लोग ही उसे काम देते हैं। अगर वो शिकायत करना शुरू कर दे तो कोई उसे काम नही देगा। वो किसी रियलिटी शो में जज, होस्ट, कंटेस्टेंट या किसी अन्य रूप में नहीं दिखाई देगी। मुझे लगता है कि जब तक उसे काम मिल रहा है वो चुप रहेगी।'


एक अन्य यूजर ने लिखा कि नोरा फतेही आपने उनसे कुछ क्यों नहीं कहा? क्या आपको अपने करियर की चिंता सता रही थी, जिसकी वजह से आप चुप रह गईं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें