Criminals / Cast Polytics : मुख़्तार अंसारी, अतीक अहमद पे कहर जारी / ब्रजेश सिंह पर मेहरबानी । ?

यूपी में क्रिमिनल्स पर जबरदस्त एक्शन : मुख्तार अंसारी के करीबियों के 42 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी, 11 गुर्गे गिरफ्तार, 21 को हिरासत में लिया गया।

 मुख़्तार अंसारी, अतीक अहमद पे कहर जारी / ब्रजेश सिंह पर क्युं मेहरबानी । ?  

                 फाइल फोटो ब्रजेश सिंह / मुख़्तार अंसारी

कुछ दिन पहले बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उनके दो सालों के खिलाफ गैंगस्टर केस दर्ज किया गया था । 

आईएस -191 गैंग के लीडर है विधायक मुख्तार अंसारी गैंगस्टर से पॉलिटिशियन बने मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बीते शुक्रवार को अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी और उनके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गाजीपुर की गैंगस्टर कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है । एक हफ्ता पहले पुलिस ने तीनों के खिलाफ सदर कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया था।

लखनऊ। मुख्तार अंसारी के करीबियों के 42 ठिकानों पर  छापेमारी,  11 गुर्गे गिरफ्तार, 21 को हिरासत में लिया गया। 


                               प्रतीकात्मक चित्र

पूर्व बसपा एमएलसी के घर से लेकर वीवीआईपी क्षेत्र गोमती नगर विस्तार और पश्चिमी लखनऊ में हुई ताबड़तोड़ छापेमारी। हिरासत में लिए गए लोगों से चल रही पूछताछ, बाकियों की गिरफ्तारी के संबंध में जल्द जारी होगी सूचना

राजधानी लखनऊ में पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई।  बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के खिलाफ मंगलवार को एक साथ 15 थानों और स्पेशल टीमों ने एक साथ 42 जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान विदेशी पिस्टल, देसी तमंचा समेत दो दर्जन असलहे बरामद हुए हैं। 

12 घंटे चली छापेमारी की कार्रवाई। 

उत्तर प्रदेश के सरकार के द्वारा लगातार माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार को पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के निर्देश पर क्राइम ब्रांच और 15 थानों की फोर्स द्वारा मुख्तार अंसारी के करीबियों के घर छापेमारी की गई। दरअसल, रविवार और सोमवार को मुख्तार अंसारी के दो करीबियों ने एक दूसरे के खिलाफ रुपए हड़पने और धमकी देने का मुकदमा हुसैनगंज थाने में दर्ज कराया था। इस मामले में अतीक अहमद नाम के गुर्गे को पुलिस ने पकड़ा था। इसी के बाद सुनियोजित तरीके से मंगलवार सुबह-सुबह सात बजे से राजधानी के वीवीआईपी क्षेत्र गोमती नगर विस्तार और पश्चिमी लखनऊ, चौक, वजीरगंज, कृष्णा नगर इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई।

ये किए गए गिरफ्तार। 

एसीपी चौक आईपी सिंह के नेतृत्व में वजीरगंज इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला ने भारी फोर्स के साथ मुख्तार अंसारी के गुर्गे बाबू सिंह को गिरफ्तार किया है। उसे पुलिस ने विभूति खंड से गिरफ्तार किया है। बाबू सिंह गाजीपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वहीं, डीसीपी पूर्वी चारु निगम के नेतृत्व में गोमती नगर विस्तार के अपार्टमेंट के ई ब्लॉक में छापा मारकर वाराणसी के रहने वाले प्रदीप सिंह को पकड़ा है। अपार्टमेंट से कई सामानों को कब्जे में लिया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने